करियर की सारी परेशानी लौंग करेगी दूर, खूब होगी तरक्की, सही समय है, आज ही आजमाएं
Advertisement

करियर की सारी परेशानी लौंग करेगी दूर, खूब होगी तरक्की, सही समय है, आज ही आजमाएं

ज्योतिषीय(ASTOLOGY) उपायों में लौंग(Clove) का हमेशा से इस्तेमाल होता रहा है. पर क्या आप जानते हैं. वास्तुशास्त्र (vastu )में लौंग के इस्तेमाल से आप करियर(career) की सारी परेशानी को दूर कर सकते हैं और खूब तरक्की(success) कर सकते हैं.

करियर की सारी परेशानी लौंग करेगी दूर, खूब होगी तरक्की, सही समय है, आज ही आजमाएं

Vastu Tips : ज्योतिषीय उपायों में लौंग का हमेशा से इस्तेमाल होता रहा है. पर क्या आप जानते हैं. वास्तुशास्त्र में लौंग के इस्तेमाल से आप करियर की सारी परेशानी को दूर कर सकते हैं और खूब तरक्की कर सकते हैं.

अगर घर में कोई बीमार हो रहा हो या फिर परिवार के सदस्यों के बीच लड़ाई-झगड़े हो रहे हों तो फिर ये सब घर में नकारात्मक ऊर्जा का संकेत हो सकता है. ऐसे में  7-8 लौंग को किसी तवे पर रखकर जला लें और इसे घर के किसी कोने में रखने से फायदा मिलेगा. 

घर के मंदिर में सुबह भगवान की आरती करते वक्त दीपक में ही दो लौंग डालकर आरती करें. ऐसा करने से आपके घर शुद्ध और शांत रहेगा और घर में नकारात्मक ऊर्जा नहीं आएगी.

अगर बहुत कोशिश के बाद भी करियर में वो मुकाम हासिल नहीं हो रहा है. जिसके आप हकदार हैं तो फिर एक पान के पत्ते में लौंग, सुपारी और इलायची को रखकर इसे गणेश जी को अर्पित करें और प्रार्थना करें.

मेहनत के बाद भी अगर आर्थिक तंगी कम नहीं हो रही है तो सात काली मिर्च और लौंग को खुद के सिर से घुमाकर वहां फेंके जहां कोई ना आता-जाता ना हो. 

अगर आपके घर में आए बहुत क्लेश होता है तो शनिवार को लौंग को कपूर के साथ जला दें. और फिर इसे घर के मुख्य द्वार पर रख दे. ऐसा करने पर नकारात्मक ऊर्जा खत्म होगी और सुख-शान्ति का वास होगा.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारिते है, जिसकी ZeeMedia पुष्टि नहीं करता है )

Trending news