CP जोशी के प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी संभालने के बाद हाड़ौती में वसुंधरा राजे कर सकती हैं बड़ी रैली
Advertisement

CP जोशी के प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी संभालने के बाद हाड़ौती में वसुंधरा राजे कर सकती हैं बड़ी रैली

Vasundhara Raje : CP जोशी के प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी संभालने के बाद हाड़ौती में वसुंधरा राजे कर सकती हैं बड़ी रैली, विजय संकल्प महाधिवेशन नाम से जनसभा की तैयारी, हाड़ौती में जनसभा से पहले राजे सीमावर्ती इलाकों में देव दर्शन कर सकती है. इस दौरे की तारीख अभी तय नहीं हुई है लेकिन तैयारियां शुरू हो चुकी है. 

CP जोशी के प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी संभालने के बाद हाड़ौती में वसुंधरा राजे कर सकती हैं बड़ी रैली

Vasundhara Raje : पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे सालासर के बाद अब हाड़ौती में बड़ी सभा कर सकती है. फिलहाल सभा की तारीख तय नहीं हुई है, लेकिल संभवतया अप्रेल के दूसरे सप्ताह में सभा की जा सकती है. इस जनसभा को विजय संकल्प महाधिवेशन का नाम दिया गया है. हाड़ौती के वसुंधरा समर्थक नेता सभा की तैयारी के लिए जुट गए हैं.

राजे समर्थक इस आयोजन को भी राजे की देव-दर्शन यात्रा का हिस्सा बता रहे हैं. राजे हाड़ौती क्षेत्र के प्रमुख देवालयों के दर्शन कर फिर इस विजय संकल्प अधिवेशन में शामिल हो सकती हैं. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री राजे का उनके समर्थकों की ओर से सालासर में जन्मदिन मनाया गया था. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का विधानसभा क्षेत्र एवं उनके सांसद पुत्र दुष्यंतसिंह का लोकसभा क्षेत्र होने से इस इस अधिवेशन के खास मायने निकाले जा रहे हैं. वहीं हाड़ौती क्षेत्र में राजे गुट के माने जाने वाले कद्दावर नेताओं ने अपने स्तर पर विजय संकल्प महाधिवेशन की घोषणा कर पार्टी की अंदरूनी सियासत को एक बाार फिर गरमा दिया है.

देव दर्शन का रोडमैप तैयार

हाड़ौती में जनसभा से पहले राजे सीमावर्ती इलाकों में देव दर्शन कर सकती है. इस दौरे की तारीख अभी तय नहीं हुई है लेकिन तैयारियां शुरू हो चुकी है. पिछले दिनों राजे समर्थक पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर-जैसलमेर के भाजपा नेताओं ने उनकी संभावित यात्रा को लेकर चर्चा की और एक रोडमैप प्रस्तावित किया. इस रोडमेप के आधार पर तय है कि राजे समर्थक विजय संकल्प अभियान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री की सक्रियता का अहसास कराना चाहते हैं.

पूरी ताकत झोंक रहे हैं नेता

इस महाधिवेशन की सफलता को लेकर वसुंधरा समर्थक नेता इसके प्रचार में ताकत लगा रहे हैं. इसके अलावा राजे सीमावर्ती जिलों में भी जाने की तैयारी में है. राजे गुट के अन्य नेता भी फोन से संपर्क साधकर महाधिवेशन में भीड़ जुटाने की जुगत कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि वसुंधरा राजे को पार्टी में जो अहमियत मिलनी चाहिए, फिलहाल वो नहीं दिखाई दे रही है. ऐसे में इन कार्यक्रमों से समर्थक नेता प्रयास कर रहे हैं कि अलाकमान पर भी दबाव बनेगा.

प्रभारी भी गए थे सालासर

पिछले दिनों में जयपुर में भाजपा का मुख्यमंत्री आवास का घेराव कार्यक्रम था. इसी दिन राजे ने सालासर में अपना जन्मदिन मनाया था. घेराव कार्यक्रम के बाद खुद राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह राजे के जन्मदिन में शामिल होने के लिए सालासर गए थे. जिसे लेकर अब तक राजनीतिक गलियारों में चर्चा का दौर गर्म है. उस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में विधायक-सांसद गए थे, जबकि पार्टी के कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी थी.

ये भी पढ़ें..

राजस्थान BJP के नए प्रदेश अध्यक्ष CP Joshi के भव्य स्वागत की तैयारी, जयपुर में संगठन की अहम बैठक, देखें पूरा रूट चार्ट

क्या बागेश्वर महाराज से शादी करने वाली हैं जया किशोरी? वीडियो में दिया जवाब

Trending news