जयपुर: राजू ठेठ गैंग का शातिर गुर्गा चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1266628

जयपुर: राजू ठेठ गैंग का शातिर गुर्गा चढ़ा पुलिस के हत्थे

जयपुर के करधनी थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने राजू ठेठ गैंग के सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी विकास उर्फ पवन शर्मा को गिरफ्तार किया है,

राजू ठेठ गैंग के बदमाश

Jaipur: जयपुर के करधनी थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने राजू ठेठ गैंग के सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी विकास उर्फ पवन शर्मा को गिरफ्तार किया है, आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में 40 से ज्यादा संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं. थानाधिकारी बनवारी लाल मीणा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या लूट नकबजनी सहित अन्य संगीन धाराओं में कई मामले दर्ज हैं. 

आरोपी ने राजू ठेठ के साथ मिलकर सीकर में शराब कारोबारी शीशराम की हत्या भी की थी, फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. वहीं इस गैंग में शामिल राजकुमार शर्मा को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने चोरी का माल भी बरामद किया है, जिनमे सोने चांदी के जेवर सिक्के शामिल हैं. आरोपी रात के समय सूने मकानों को निशाना बना कर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. वारदात को अंजाम देने के बाद अपना मोबाइल भी बंद कर लेते थे ताकि, लोकेशन का पता नहीं चल सकें. आरोपियों ने करधनी कालवाड इलाके में एक दर्जन से ज्यादा चोरी की वारदात करना कबूल किया है, फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें- कच्ची बस्तियों के लोग पहुंचे विधायक आवास, राज्य मंत्री को ज्ञापन सौंपकर बताई समस्याएं

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news