Alwar में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, वीकेंड कर्फ्यू पर लापरवाही आई नजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1072323

Alwar में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, वीकेंड कर्फ्यू पर लापरवाही आई नजर

अलवर सहित प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों को रोकने की दिशा में सरकार ने गाइडलाइन जारी करते हुए वीकेंड कर्फ्यू का एलान किया है.

अलवर के मालाखेड़ा उपखंड में आयोजित एक कार्यक्रम.

Alwar: अलवर सहित प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों को रोकने की दिशा में सरकार ने गाइडलाइन जारी करते हुए वीकेंड कर्फ्यू का एलान किया है, जिसके तहत शनिवार रात 11 से लेकर सोमवार सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू घोषित किया गया, जिसमे आवश्यक वस्तुओं को छोड़ कर बाजारों को पूर्णतः बंद करने का निर्णय लिया गया, इसी की अनुपालना में अलवर में रात 11 बजे बाद वीकेंड कर्फ्यू लागू कर दिया गया, जिससे बाजारों में सन्नाटा पसरा है.

यह भी पढ़ें: शहर में कर्फ्यू लेकिन देश भर से आये पर्यटकों ने जमकर उड़ाया मजाक

प्रशासन ने भी अपील की, कि अनावश्यक घर से बाहर न निकले, ताकि कोरोना को बढ़ने से रोका जा सके, इनदिनों अलवर में रोजाना करीब एक हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज पॉजिटिव पाए जा रहे हैं, जनवरी में करीब 5 हजार से ज्यादा मरीज संक्रमित पाए गए हैं लेकिन जनप्रतिनिधियों को इसकी परवाह नही हो रही है.

अलवर के मालाखेड़ा उपखंड में आयोजित एक कार्यक्रम में जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर पहुंचे हुए थे, यहां काफी संख्या में मौजूद लोगो ने न सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई बल्कि अधिकांश लोग बिना मास्क के नजर आए, स्वयं बलबीर छिल्लर बिना मास्क के मंच से संबोधित कर रहे थे, जहा प्रदेश में रोजाना करीब दस हजार मरीज कोरोना के पाए जा रहे वही अलवर भी रेड जोन में आ चुका है यहां संक्रमण दर 13 प्रतिशत से ज्यादा पहुंच चुकी है.

यह भी पढ़ें: सोने के जैसा साबित हुआ किसान के लिए सफेद कपास, व्यापारियों के भी हुए बल्ले बल्ले

जनप्रतिनिधियों की इस तरह की लापरवाही कोरोना को रोकने की बजाए और फैलाने का काम कर रही है, जिला प्रमुख द्वारा लापरवाही का यह पहला मामला नही है इससे पहले भी जिला प्रमुख अलवर के बड़ौदा कस्बे एक कार्यक्रम में ऐसा ही कार्यक्रम था जहां अश्लील गानों पर लड़कियों का डांस चल रहा था, वहां भी सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह नहीं की गई.

Reporter: Jugal Gandhi

Trending news