Viratnagar: पावटा में सर्विस लेन गढ्ढों में तब्दील, पूरे दिन उड़ता है धूल का गुब्बार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1449759

Viratnagar: पावटा में सर्विस लेन गढ्ढों में तब्दील, पूरे दिन उड़ता है धूल का गुब्बार

Viratnagar, Jaipur News: जयपुर के विराटनगर के पावटा कस्बे में सर्विस लाइन पर बारिश का पानी भरने के कारण यह गढ्ढे में बदलने लगी है. जिससे कई वाहन चालक दुर्घटना ग्रस्त हो जाते है. इस लेन से कई बार जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिह सहित कई आला अफसर भी गुजरते हैं,लेकिन सब आंख मूंद कर आगे बढ़ जाते हैं. 

गड्ढों में तब्दील सड़क

Viratnagar, Jaipur News: जयपुर के विराटनगर के पावटा कस्बे में राजमार्ग के दोनों ओर वाहनों को खडा करने व कस्बे के अन्दर से आने जाने वालो के लिए सर्विस लेन का निर्माण करवाया गया था. सर्विस लाइन पर बारिश का पानी भरने के कारण यह गढ्ढे में बदलने लगी है. सर्विस लेन के जर्जर अवस्था में आ जाने के कारण पूरे दिन यहां धूल के गुब्बार उड़ता रहता है, जिससे यहां के व्यापारी परेशानी में है, कई हलवाईयों ने तो अपनी दुकानें तक बन्द कर दी हैं. लेन में बने गढ्ढों के कारण आए दिन इनमें दुपहिया वाहन गिरते रहते हैं, जिससे कई लोग चोटिल हो जाते है.

बारिश के दिनों में इस लेन में बने गढ्ढे में पानी भर जाने से गढ्ढे दिखाई नहीं पडते हैं, जिससे कई वाहन चालक दुर्घटना ग्रस्त हो जाते है. इस लेन से कई बार जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिह सहित कई आला अफसर भी गुजरते हैं, लेकिन सब आंख मूंद कर आगे बढ़ जाते हैं. जर्जर हालत में बनी इस लेन पर आए दिन जाम लगा रहता है. इस लेन पर व्यापार कर रहे खण्डेलवाल समाज के सदस्य महेश कुलवाल, पावटा जीएसएस अध्यक्ष पुष्पा मीणाा, कन्हैया लाल मीणा, भैरूराम सैनी, रमेश गुप्ता, बद्री चौहान, लक्ष्मी नारायण कुमावत सहित कई लोगों का कहना है कि पुलिया निर्माण के बाद व्यापार वैसे ही चौपट है ऊपर से जर्जर हो चुकी सर्विस लाईन पर भी गहरे गड्डे होने से वाहन चालक आने से कतराने लगे हैं, वहीं रही सही कसर यहां लगने वाला जाम पूरा कर देता है. कस्बेवासियों का मानना है कि सर्विस लेन को दुरुस्त करवाकर आवागमन सुचारू करवाने की आवश्यकता है.

Reporter - Amit Yadav

यह भी पढ़ें :

Destination Wedding Rajasthan: रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आइये राजस्थान की इन खास जगहों पर, सेलिब्रिटीज की है पहली पसंद

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

 

 

Trending news