Vitamin E Capsule: Vitamin E Capsule से होते हैं ये बेमिसाल फायदे,मिलेगा श्रद्धा कपूर जैसा निखार
Advertisement

Vitamin E Capsule: Vitamin E Capsule से होते हैं ये बेमिसाल फायदे,मिलेगा श्रद्धा कपूर जैसा निखार

Vitamin E Capsule: विटामिन ई कैप्सूल देगी आपको बेदाग निखार, शाइनी और स्ट्रांग हेयर साथ ही हेल्थी नेल्स भी जो लगाएंगे आपकी खूबसूरती में श्रद्धा कपूर की तरह चार चांद.मल्टीपर्पज कैप्सूल विटामिन ई देता है कई तरह के स्किन और हेयर बेनिफिट्स आइये जानते हैं कैसे. 

विटामिन ई कैप्सूल बेनिफिट्स

Vitamin E Capsule: आपने बॉलीवुड ब्यूटी श्रद्धा कपूर की ग्लोइंग स्किन और खबसूरत शाइनी बालों पर नजर डाली हैं कभी. श्रद्धा की स्किन का ग्लो बिलकुल नेचुरल नजर आता है साथ ही उनके लुक को कम्प्लीट करते हैं उनके लहराते बाल. ऐसे आपकी भी चाहत होगी की आपकी स्किन भी है बेहद ग्लोइंग तो आज हम आपको बताने जा फ्री है एक ऐसी कैप्सूल के बारे में जो आपके सर के बाल , स्किन और नाखूनों को देंगी  बहुत ही जानदार शाइन. हम बात कर रहें हैं मल्टीपर्पज कैप्सूल विटामिन ई (Vitamin E Capsule)की जो देता है कई तरह के स्किन और हेयर बेनिफिट्स आइये जानते हैं कैसे. 

नाइट क्रीम (Vitamin E Capsule night cream)

बाजर में वैसे तो कई तरह की नाईट क्रीम मिलती हैं लेकिन अगर आप चाहते है कम बजट में अच्छी और इफेक्टिव नाइट क्रीम तो विटामिन ई कैप्सूल है आपके लिए सबसे बेस्ट. विटामिन ई कैप्सूल (Vitamin E Capsule)रातभर सही से स्किन में एबसोर्व हो जाती है और स्किन को अंदर से पोषण प्रदान करती है. 

मसाज (Vitamin E Capsule)

अगर आप विटामिन ई के कैप्सूल (Vitamin E Capsule use)को नारियल के तेह में मिलकार सर की मसाज करते हैं तो आपके बाल बनते है स्ट्रांग और शाइनी। साथ ही अगर आप विटामिन ई के कैप्सूल को ऐलोवेरा जेल में मिलाकर अगर फेस पर मसाज करते हैं तो इससे आपकी स्किन को मिलते है कई तरह के फायदे. 

एंटी एजिंग क्रीम

विटामिन ई कैप्सूल (Vitamin E Capsule)आपकी स्किन के लिए एंटी एंजिग की तरह काम करता है. अगर आपकी स्किन पर फाइन लाइन्स नजर आने लगी है तो आप विटामिन ई के कैप्सूल की मसाज से उन्हें दूर करके पा सकते है यंगरलुकिंग स्किन.  

नेल ग्रोथ के लिए विटामिन ई (Vitamin E Capsule for nail)

क्या आपके नाखून भी थोड़ा प्रेशर आने पर तुरंत टूट जाते है या फिर बढ़ते ही नहीं हैं. ऐसे में अगर आप चाहते है की आपके नाखूनों की ग्रोथ बहुत अच्छी हो तो आपको करना बीएस एक विटामिन ई कैप्सूल का मसाज. ऐसे आपके नेल्स बनेंगे मजबूत और उनकी ग्रोथ होगी बेहद शानदार.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित हैं. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है. प्रयोग से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क जरूर करें.)

यह भी पढ़ें :

Fitness Tips: नोरा फतेही की तरह आप भी दीजिये वर्कआउट के बाद बॉडी चेंजेज पर ध्यान मिलेगा बेहतर रिजल्ट

Fitness Tips: वर्कआउट के लिए खुद को ऐसे करें मोटिवेट और पाए दीपिका पादुकोण जैसा हॉट फिगर

 

Trending news