जयपुर-दिल्ली हाईवे पर सचिन पायलट का जोरदार स्वागत, कहा-जो जिम्मेवारी मिलेगी उसे निभाउंगा
Advertisement

जयपुर-दिल्ली हाईवे पर सचिन पायलट का जोरदार स्वागत, कहा-जो जिम्मेवारी मिलेगी उसे निभाउंगा

प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद सचिन पायलट आज जयपुर से दिल्ली पहुंचे. इस दौरान पायलट (Sachin Pilot) का जयपुर-दिल्ली हाईवे पर कांग्रेस कार्यकताओं ने जगह-जगह भव्य स्वागत किया.

सचिन पायलट का स्वागत

Jaipur: प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद सचिन पायलट आज जयपुर से दिल्ली पहुंचे. इस दौरान पायलट (Sachin Pilot) का जयपुर-दिल्ली हाईवे पर कांग्रेस कार्यकताओं ने जगह-जगह भव्य स्वागत किया. इस दौरान पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज संविधान दिवस है. इसकी देश को जरूरत है और सभी को संविधान की पालना करना चाहिये. 

वहीं, पायलट में कहा कि केंद्र संघठन जो भी मुझे जिम्मेवारी देगा उसे बखूबी निभाउंगा. पिछले 20 साल से भी पार्टी के लिये काम करता आया हूं. वहीं, दलितों पर हो रहे अत्याचारों पर कहा कि आज दलितों पर हो रहे अत्याचारों को रोकने की अति आवश्यकता है. इसके लिये सभी को मिलकर काम करने की आवश्यकता है. 

यह भी पढ़ें - हरियाणा में कार्रवाई हुई तो झुंझुनूं में हरकत, डीएफओ आरके हुड्डा ने ली अधिकारियों की बैठक

नए मंत्रिमंडल पर पायलट ने कहा कि सभी को बराबरी का दर्जा मिला है. हम सब मिलकर प्रदेश में जनता के हित में काम करके सभी को किये वादे पूरे करेंगे. साथ में पायलट ने कहा कि इस बार जो लंबे समय से चली आ रही परम्परा को हम तोड़ेंगे और कांग्रेस फिर से इस बार सरकार बनाएगी.

Trending news