सचिवालय में पानी लीकेज बना पहेली, 7 दिन बाद भी अधिकारी नहीं लगा पाए पता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan972461

सचिवालय में पानी लीकेज बना पहेली, 7 दिन बाद भी अधिकारी नहीं लगा पाए पता

सचिवालय में पाइपलाइन से पानी लीकेज के कई बार मामले सामने आए हैं. इस बार पानी लीकेज का नया मामला सामने आया है.

रोज पीडब्ल्यूडी, पीएचईडी के अधिकारी पानी लीकेज पॉइंट को ढुढ़ते हैं.

Jaipur : सचिवालय में पाइपलाइन से पानी लीकेज के कई बार मामले सामने आए हैं. इस बार पानी लीकेज का नया मामला सामने आया है. जो 7 दिन बाद भी अधिकारियों के लिए रहस्य बना हुआ है. रोज पीडब्ल्यूडी, पीएचईडी के अधिकारी पानी लीकेज पॉइंट (Water leakage) को ढुढ़ते हैं, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चला है. इससे अधिकारी भी परेशान हो रहे हैं, इससे कहीं बड़ा हादसा नहीं हो जाए. 

यह भी पढ़ें- बहुचर्चित भंवरी देवी अपहरण हत्या मामला, 5 आरोपियों को मिली जमानत

सचिवालय मुख्य भवन (Jaipur Secretariat) के गेट नम्बर 2 के पास एंट्री लेते ही दाहिने हाथ पर लिफ्ट लगी है. जहां 7 दिन पहले अचानक लिफ्ट में कार्मिकों को करंट महसूस हुआ. अचानक करंट लगने के बाद मामले की शिकायत की गई जो बिजली, पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों ने देखा तो लिफ्ट में नीचे पानी भरा हुआ था. जिसके बाद लिफ्ट तो बंद कर दी गई. पानी लीकेज का पता लगाने के लिए बगल के कमरे में खुदाई की गई. जहां साफ पानी की बहती धार दिख रही है, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल पा रहा है.

पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने बताया कि लीकेज का पता लगाने के लिए खुदाई की गई थी, लेकिन अभी भी यह पहेली बना हुआ है. पुरानी बिल्डिंग है, हो सकता है कोई पुरानी लाइन इसके नीचे से हो. इसके लिए पीएचईडी के अधिकारियों को भी बुलाया गया, लेकिन अभी तक पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढे़ं- Jodhpur News: दुष्कर्म की शिकार नाबालिग हुई गर्भवती, बच्चे को दिया जन्म

Trending news