केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह रात के अंधेरे में अलवर क्यों ? जूली बोले ईआरसीपी पर विरोध का डर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1312895

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह रात के अंधेरे में अलवर क्यों ? जूली बोले ईआरसीपी पर विरोध का डर

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह के जन्माष्टमी पर रात में अलवर के दौरे पर राज्य के सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली ने सवाल उठाया है.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह

Jaipur: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह के जन्माष्टमी पर रात में अलवर के दौरे पर राज्य के सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली ने सवाल उठाया है. जूली ने कहा कि केंद्रीय मंत्री रात में चोरी-छिपे अलवर आते हैं और वापस चले जाते हैं, लेकिन ईआरपीसी के मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोलते हैं.

यह भी पढ़ें- धर्म के नाम पर राजनीति कर रही भाजपा, देश में बेरोजगारी और महंगाई दो बड़े मुद्दे -सीएम गहलोत

साथ ही दुर्गापुरा में वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह के बाद मीडिया से बातचीत में जूली ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने अलवर में जाने के लिए रात समय चुना. जन्माष्टमी पर दही-हांडी के कार्यक्रम में गए थे, जाना भी चाहिए, लेकिन इस तरह रात को जाना और बिना किसी से बातचीत के वापस लौट आना समझ नहीं आया. एक तरफ प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई होने का आरोप लगा रहे हैं, साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जालौर में मौत हुई, अलवर में मौत हुई लेकिन ये वहां नहीं गए. ये मानव में अंतर कर रहे हैं.

जूली ने कहा कि ईआरपीसी पर का मामला गरमाया हुआ है. अलवर सहित 13 जिलों में पानी की भयंकर समस्या है. प्रधानमंत्री दो जगह चुनावी घोषणा करके गए, लेकिन फिर भी अलवर में गजेंद्र सिंह ईआरसीपी पर नहीं बोले. अलवर सहित 13 जिलों में पानी की वाकई समस्या है, लगातार किसान परेशान हो रहे हैं, टयूबवेल का पानी लगातार सूख रहा है, पीने के पानी की समस्या है, तुरंत ईआरपीसी लागू करनी चाहिए. ऐसे में गजेंद्र सिंह को डर लगा कि लोग इस मुद्दे पर विरोध करेंगे, इसलिए रात को ही लौट आए.  

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news