जैसलमेर में शांति पूर्वक मनाया जाए होली का त्यौहार, एसपी ने दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1126529

जैसलमेर में शांति पूर्वक मनाया जाए होली का त्यौहार, एसपी ने दिए निर्देश

जैसलमेर एसपी भंवर सिंह नाथावत ने मोहनगढ़ में शांति पूर्वक होली का त्यौहार मनाने के लिए मोहनगढ़ थाने का औचक निरीक्षण किया और थाने में लोगों के साथ सीएलजी बैठक का आयोजन किया गया.

एसपी भंवर सिंह नाथावत.

Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर एसपी भंवर सिंह नाथावत ने मोहनगढ़ में शांति पूर्वक होली का त्यौहार मनाने के लिए मोहनगढ़ थाने का औचक निरीक्षण किया और थाने में लोगों के साथ सीएलजी बैठक का आयोजन किया गया. वहीं, सीएलजी बैठक लेकर लोगो से बातचीत की. 

पुलिस अधीक्षक द्वारा ली गई सीएलजी बैठक में सीएलजी सदस्यों और ग्रामीणों ने हिस्सा लिया. बैठक के दौरान ग्रामीणों ने एसपी से अलग-अलग मामलों को लेकर चर्चा भी की और हाल ही में हुई सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद कस्बे में होली का उत्साह नहीं होने की भी बात कही. सीएलजी मीटिंग के दौरान मोहनगढ़ थानाधिकारी भवानी सिंह मौजूद रहे. 

यह भी पढे़ंः इस आसान उपाय से मिल सकता है खोया हुआ प्यार, जानें कैसे

सीएलजी बैठक में ग्रामीणों ने कई मुद्दों से अवगत कराया. पुलिस अधीक्षक को सीएलजी बैठक में ग्रामीणों ने एसपी को बताया कि लगभग डेढ़ साल पहले पोकरण के पास ग्वार से भरी गाड़ी से बोरियों की लूट, मोहनगढ़ कस्बे से बोलेरो केंपर गाड़ी के चोरी होने का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया. उन्होने एसपी से खुलासा करने की मांग की. ग्रामीणों ने कस्बे में यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए यातायात पुलिस की नियुक्ति की मांग भी की गई. ग्रामीणों ने होली त्यौहार पर बताया कि पिछले महीने लाठी के पास कार दुर्घटना में मोहनगढ़ के तीन जनों की मौत हो गई थी. इसके चलते कस्बे में इस बार होली मनाने की संभावना कम है. 

Reporter- Shankar Dan

Trending news