Jaisalmer news: कैबिनेट मंत्री ने लगाई PMO को फटकार, पोकरण के दौरे पर ली मैंराथन बैठक
Advertisement

Jaisalmer news: कैबिनेट मंत्री ने लगाई PMO को फटकार, पोकरण के दौरे पर ली मैंराथन बैठक

पोकरण, जैसलमेर: कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद मे ली मैंराथन बैठक. बजट घोषणाओं में सौगातों की प्रगति पर मांगी रिपोर्ट. बाकी कार्यो की प्रगति तेज करने के दिए निर्देश.

Jaisalmer news: कैबिनेट मंत्री ने लगाई PMO को फटकार, पोकरण के दौरे पर ली मैंराथन बैठक

पोकरण, जैसलमेर: राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद एक दिवसीय पोकरण दौरें पर रहे, मंत्री ने पोकरण तहसील परिसर में प्रशासनिक अधिकारियों की बजट घोषणाओं की प्रगति को लेकर मैंराथन बैठक लेकर दिशा निर्देश दिए. मंत्री ने बजट घोषणाओं में पोकरण विधानसभा क्षेत्र को दी सौगातों की प्रगति लेकर सम्बंधित विभागीय अधिकारी को निर्देश दिए.

पोकरण व भणियाणा उपखंड़ के प्रशासनिक अधिकारी बैठक में मौजूद रहे, बैठक में मंत्री ने एक एक विभाग के अधिकारी से संवाद करते हुए बजट घोषणाओं की प्रगति रिपोर्ट लेकर जल्द हर सौगात कार्य में प्रगति लाने के सख्त निर्देश दिए. सीएम अशोक गहलोत द्वारा पोकरण विधानसभा क्षेत्र में अलग-अलग बजटों में सैकड़ों बड़ी सौगातें दी, जिसको लेकर कई कार्यो में प्रगति मिली और कई कार्यो की प्रगति नहीं मिलने पर मंत्री ने नाराजगी जताते हुए जल्द निराकरण करते हुए प्रगति लाने के कई विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए.

मंत्री ने लगाई PMO को फटकार
बैठक के दौरान कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने बैठक में पोकरण राजकीय उपजिला अस्पताल के प्रिंसिपल मेडिकल ऑफिसर (PMO) डॉ अनिल गुप्ता को फटकार लगाते हुए कहा कि अस्पताल को इसी बजट में जिला अस्पताल में क्रमोन्नत कर दी गई है. परन्तु अस्पताल मे साफ सफाई नहीं है,अस्पताल में साफ सफाई करने के सख्त निर्देश दिए. अस्पताल में मुफ्त सरकारी दवाईयां 136 प्रकार की मिल रही है, जनता को बाहर से लाने के लिए डॉक्टर मजबूर कर रहा है. जो कि नियमों के विरूद्ध है. मंत्री ने अस्पताल की व्यवस्था सुधारने के लिए प्रिंसिपल मेडिकल ऑफिसर (PMO) को निर्देश दिए. मंत्री ने बैठक में सभी विभागों के अधिकारियों को अपने अपने विभाग की योजनाओं का आम लोगों को लाभ दिलाने के निर्देश दिए.

इस बैठक में पोकरण SDM प्रभजोतसिंह गिल, भणियाणा SDM ओमप्रकाश, जैसलमेर डिस्कॉम SE जे.आर.गर्ग सहित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

Trending news