Jaisalmer News: मागों को लेकर ग्रामिणों ने किया सद्बुद्धि यज्ञ,पिछले 67 दिन से धरने पर बैठे है इस गाव के लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2160164

Jaisalmer News: मागों को लेकर ग्रामिणों ने किया सद्बुद्धि यज्ञ,पिछले 67 दिन से धरने पर बैठे है इस गाव के लोग

Jaisalmer News:राजस्थान के जैसलमेर जिले के ग्राम पंचायत रामगढ़ में बीते आठ वर्षों में हुए भ्रष्टाचार की जांच करने व गलत तरीके से हुए भूमि आवंटन को रद्द करने की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना बीते 167 दिन से जारी है.

Jaisalmer News

Jaisalmer News:राजस्थान के जैसलमेर जिले के ग्राम पंचायत रामगढ़ में बीते आठ वर्षों में हुए भ्रष्टाचार की जांच करने व गलत तरीके से हुए भूमि आवंटन को रद्द करने की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना बीते 167 दिन से जारी है. लेकिन अब तक कोई संतोषजनक कार्यवाई नहीं होने के कारण धरना दे रहे ग्रामीणों ने धरना स्थल पर सदबुद्धि यज्ञ किया. जिसमें सभी ने आहुतियां देकर नींद में सो रहे शासन प्रशासन को जगाने की मन्नत मांगी.

167 दिन से धरने पर बैठे है ग्रामीण
वहीं ग्रामीणों ने कहना है कि उनका अनिश्चितकालीन धरना 167 दिन से जारी है और धरना स्थल पर बीते तीन दिनों से क्रमिक भूख हड़ताल भी शुरू की गई है. उसके बावजूद उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. अगर उनकी सुनवाई नहीं होती है तो मजबूरन उन्हें आमरण अनशन शुरू करना पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें:Bhilwara News: तहसीलदार ने अतिक्रमण हटाने को लेकर 8 महीने में 3 बार जारी किए आदेश,अधिकारियों ने क्यों की अवहेलना?

मांगों पर गौर नहीं किया गया
इस दौरान कोई जनहानि होती है तो उसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी. भोजराज सेवा स्मृति सेवा संस्थान जैसलमेर के अध्यक्ष लूणसिंह जाम ने पूर्व विधायक व वर्तमान विधायक पर भ्रष्टाचारीयों से मिली भगती के आरोप लगाते हुए कहा कि धरने के दौरान सरकार भी बदल गई, लेकिन उनकी मांगों पर गौर नहीं किया गया. 

इस अवसर पर कंवराजसिंह जाम, झब्बरसिंह, मालमसिंह, अनोपसिंह, सांवलसिंह, तुलछसिंह, मगसिंह, भगवानसिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां हुई तेज,सहकारिता मंत्री गौतम दक ने किया प्रतापगढ़ दौरा

यह भी पढ़ें:Churu News:डीएम पुष्पा सत्यानी ने किया जेरियाट्रिक वार्ड का शुभारंभ,गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सुविधाओं का मिलेगा

यह भी पढ़ें:Anupgarh News: उपकारागृह में 5 दिवसीय योग शिविर का आयोजन,जेलर ने बंदियों से नशे से दूर रहने का किया आह्वान

Trending news