जैसलमेर- लाखों रूपये का सोना-चांदी लेकर हुए फरार चोर, पुलिस कर रही चोरों की तलाश
Advertisement

जैसलमेर- लाखों रूपये का सोना-चांदी लेकर हुए फरार चोर, पुलिस कर रही चोरों की तलाश

Jaisalmer latest news:  राजस्थान के जैसलमेर जिले के फतेहगढ़ तहसील के ग्राम डांगरी में एक घर में घुसकर रात चोरों ने लाखों रूपये का सोना-चांदी लेकर फरार हुए.

जैसलमेर- लाखों रूपये का सोना-चांदी लेकर हुए फरार चोर, पुलिस कर रही चोरों की तलाश

Jaisalmer news: राजस्थान के जैसलमेर जिले के फतेहगढ़ तहसील के ग्राम डांगरी में एक घर में घुसकर रात चोरों ने लाखों रूपये का सोना-चांदी लेकर फरार हुए. चोरों ने परिवार को एक कमरे में बंद कर करीब 10 लाख रुपए के सोने-चांदी के गहनों से भरा संदूक लेकर भाग गए. पुलिस को संदूक घर से 15 किमी दूर मिला. सांगड़ थाना पुलिस चोरों की तलाश कर रही है. डांगरी गांव के ग्रामवासियों ने बताया कि कल देर रात करीब 1.30 बजे चोर शिवदान राम दहिया के घर में चोर दीवार फांदकर घुसे. उस समय सभी लोग सो रहे थे.

यह भी पढ़े- जयपुर इन सीटों पर मिलेंगे नए विधायक! गुलाबी ठंड में बढ़ी सियासी गर्माहट

 चोरों ने कमरे में रखा लोहे का संदूक उठाया और घरवालों के कमरे के बाहर कुंडी लगा दी. सोने-चांदी के गहने और 10 हजार रुपए निकालकर संदूक 15 किमी दूर सड़क पर फेंककर भाग गए. ग्राम वासियों ने बताया कि डांगरी गांव में आधी रात को चोर करीब 1.30 बजे शिवदान दर्जी के घर में दीवार फांदकर घुसे. चोरों के कूदने की आहट से शिवदान राम की पत्नी जाग गई. उसने कमरे का दरवाजा खोलने की कोशिश की मगर चोरों ने पहले से ही कमरे को बाहर से कुंडी लगा दी थी. चोरों ने पास के कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखा लोहे का संदूक लेकर भाग गए.

यह भी पढ़े- राजस्थान में कांग्रेस ने लोगों को खून के आंसू रुलाए, 3 दिसंबर को भुगतना पड़ेगा खामियाजा -सीपी जोशी

 संदूक में कपड़ों को छोड़कर उसमें रखे सोने के 10-12 तोले के गहने, 1.5 किलो चांदी और 10 हजार रुपए चोर लेकर फरार हो गए. ग्राम वासियों ने बताया कि मकान मालिक शिवदान अहमदाबाद गया था. पत्नी ने फोन किया तक तक चोर भाग गए. घरवालों ने पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी देकर सांगड़ थाना पुलिस को मौके पर बुलाया. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Trending news