अचानक जमीन में समाने लगे 5 युवक, ऊपर से बाइक भी गिरी, देखें डरावनी तस्वीरें
Advertisement

अचानक जमीन में समाने लगे 5 युवक, ऊपर से बाइक भी गिरी, देखें डरावनी तस्वीरें

हादसे के दौरान बोलेरो सवार दो युवक गाड़ी का पंचर सही करवाने आए. एक युवक बैठककर पंचर निकालने लगा. बाकी के चार लोग खड़े होकर बात करने लगे. नाले पर एक बाइक, टायर और अन्य औजार रखे थे. इस दौरान अचानक नाले की पट्टी टूट गई. 

अचानक जमीन में समाने लगे 5 युवक, ऊपर से बाइक भी गिरी, देखें डरावनी तस्वीरें

Jaisalmer: जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, यह कहावत जैसलमेर में देखने को मिली है. जैसलमेर मे एक बरसाती नाले के ऊपर रखी पट्टी धंसने से पांच युवक नीचे दब गए. एक बाइक भी पांचों के ऊपर गिर गई. 

यह भी पढ़ें- करौली हिंसा के बाद शोभायात्रा-जुलूसों पर लगी रोक, BJP बोली- अंग्रेजों के जमाने में भी इस तरह के फतवे नहीं हुए जारी

 

गनीमत रही कि नाला सूखा था. पांचों को केवल हल्की चोट लगी. इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें युवक बात करते-करते अचानक जमीन में जाते नजर आ रहे है. मामला जैसलमेर का है.

जानकारी के अनुसार, जैसलमेर के बाबा बावड़ी में मुख्य सड़क पर श्रवण चौधरी नाम के एक व्यक्ति की टायर पंचर की दुकान है. दुकान के बाहर से ही पुराना बरसाती नाला गुजरता है. नाले को ऊपर से पत्थर की पट्टियों से ढका गया है.

दुकानदार के साथ दो युवक काम कर रहे थे
हादसे के दौरान बोलेरो सवार दो युवक गाड़ी का पंचर सही करवाने आए. एक युवक बैठककर पंचर निकालने लगा. बाकी के चार लोग खड़े होकर बात करने लगे. नाले पर एक बाइक, टायर और अन्य औजार रखे थे. इस दौरान अचानक नाले की पट्टी टूट गई. देखते ही देखते पांचों युवक बाइक सहित नाले में गिर गए. गनीमत रही कि नाला सूखा था और हल्की चोट ही आई. युवक खुद ही नाले से बाहर आए और बाइक को निकाला.

Reporter- Shankar Dan

 

Trending news