विधायक रूपाराम धनदेव ने जैसलमेर विधानसभा क्षेत्र का किया दौरा, निर्माण कार्य का किया लोकार्पण
Advertisement

विधायक रूपाराम धनदेव ने जैसलमेर विधानसभा क्षेत्र का किया दौरा, निर्माण कार्य का किया लोकार्पण

जैसलमेर न्यूज: विधायक रूपाराम धनदेव ने जैसलमेर विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. साथ ही निर्माण कार्य का लोकार्पण किया.

 

विधायक रूपाराम धनदेव ने जैसलमेर विधानसभा क्षेत्र का किया दौरा, निर्माण कार्य का किया लोकार्पण

जैसलमेर न्यूज: जैसलमेर विधायक रूपाराम धनदेव जैसलमेर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं. वहीं विधायक ने जैसलमेर जिले की पंचायत समिति सम के विभिन्न ग्राम पंचायतों के नवनिर्मित भवनों, नवीन क्रमोन्नत विद्यालयों, नवीन कक्षा कक्षों एवं अन्य विकास कार्यों का लोकार्पण व उद्घाटन किया.

 नवनिर्मित भवनों का लोकार्पण

विधायक ने पंचायत समिति सम के ग्राम पंचायत सिपला,ग्राम पंचायत धोबा, ग्राम पंचायत फलेडी, ग्राम पंचायत दबड़ी , ग्राम पंचायत बलीदाद की बस्ती, ग्राम पंचायत सम सहित कई ग्राम पंचायतों मे नव स्वीकृत पंचायत भवन, स्कूल भवन, सीएससी पीएससी भवन, शहीद कई ग्राम पंचायत में नवक्रमोन्नत विद्यालयों के नव कक्षा कक्षों का निर्माण, नवनिर्मित भवनों का लोकार्पण व उद्घाटन किया.

इस अवसर पर विधायक रूपाराम धनदेव ने विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया. इस दौरान उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र मे जनसुनवाई कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी एवं संबंधित अधिकारियों को दूरभाष से वार्ता कर समस्याओं का तुरंत निस्तारण करने के निर्देश दिए.

बता दें कि श्री करनपुर विधानसभा विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर गजसिंहपुर के दौरे पर रहे. जहां तहसील उद्घाटन और शहर में हुए विकास का लोकार्पण किया गया. बजट सत्र में सीएम गहलोत ने गजसिंहपुर को तहसील बनाने की घोषणा की थी. गजसिंहपुर को तहसील की सौगात मिलने पर विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर ने मुख्यमंत्री का आभार जताया.

पूर्व मंत्री व विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर तहसील के मुख्य द्वार पर पहुंचे.स्कूली बच्चियों और नागरिकों ने पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया. मुख्य अतिथि गुरमीत सिंह कुन्नर ने फीता काटकर तहसील का उद्घाटन किया.

इस मौके पर उनके साथ उपखंड अधिकारी पदमपुर विजेंदर सिंह,उप प्रमुख सुदेश मोर मौजूद थे. बता दें कि बजट सत्र में सीएम गहलोत ने गजसिंहपुर को तहसील बनाने की घोषणा की थी. गजसिंहपुर को तहसील की सौगात मिलने पर विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर ने मुख्यमंत्री का आभार जताया. विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर ने अपने सम्बोधन में चुटकी लेते हुए कहा कि तहसील बनाने के लिए जनता ने मेरा पीछा नहीं छोड़ा,और मैने सरकार का पीछा नहीं छोड़ा. मेहनत और प्रयास रंग लाए और गजसिंहपुर को तहसील का दर्जा मिल गया.

ये भी पढ़ें-

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने दिया बड़ा बयान,कहा-खेल यूनिवर्सिटी नहीं गई है जोधपुर

जैसलमेर: दो दिन पहले हुए जानलेवा हमले में नहीं हुई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई, पीड़ित ने उठाया ये कदम

दौसा न्यूज: लोकसभा स्पीकर के कार्यक्रम में हंगामा,सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बताया साजिश

कार के अंदर चाबी लॉक हो गई? बिना कांच तोड़े लगाइए ये देसी जुगाड़

Trending news