पोकरण: लाठी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, विद्युत ट्रांसफार्मर से ऑयल चोरी करने वाले को किया अरेस्ट
Advertisement

पोकरण: लाठी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, विद्युत ट्रांसफार्मर से ऑयल चोरी करने वाले को किया अरेस्ट

जैसलमेर के पोकरण में लाठी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने लोहटा स्थित डिस्कॉम के 33/11 केवी जीएसएस पर लगे पावर ट्रांसफार्मर ऑयल चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार किया है. 

 

पोकरण: लाठी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, विद्युत ट्रांसफार्मर से ऑयल चोरी करने वाले को किया अरेस्ट

Pokhran, Jaisalmer News: जैसलमेर के लाठी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लोहटा स्थित डिस्कॉम के 33/11 केवी जीएसएस पर लगे पावर ट्रांसफार्मर ऑयल चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए गए.

गौरतलब है कि गत दिनांक 18 अक्टूबर 22 को लाठी डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता रामचंद्र देवपाल ने लाठी पुलिस थाने में एक लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि लोहटा डिस्कॉम के 33/11 केवी जीएसएस पर लगे पावर ट्रांसफार्मर से रात को अज्ञात चोरों ने तोड़-फोड़ कर‌ 1650 लीटर तेल चुरा लिया. पुलिस रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया.

यह भी पढे़ं- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

लोहटा जीएसएस में ट्रांसफार्मर से अज्ञात मुल्जिमानों द्वारा आईल चोरी करने पर जिला पुलिस अधीक्षक भंवरसिंह नाथावत द्वारा घटना को गम्भीरता से लेते हुए लाठी थानाधिकारी अशोक कुमार बिश्नोई को विशेष दिशा निर्देश दिये. निर्देशों की पालना में थानाधिकारी अशोक कुमार बिश्नोई के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक नवलसिंह भाटी, कांस्टेबल शंभुसिंह, पपुराम, रामनारायण विश्नोई, श्यामसिंह, साइबर सेल प्रभारी भीमरावसिंह, हजारसिंह कि विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया.

टीम द्वारा अथक प्रयास करते हुए शातिर चोर भोमसिंह पुत्र भवरसिंह जाति राजपूत निवासी राजपूतो की ढाणी पीलवा, जोधपुर को दस्तयाब करने में सफलता हासिल की है. पुलिस टीम द्वारा दस्तयाबसुदा आरोपी से तकनिकी और मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई तो प्रकरण की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए गए.

यह भी पढे़ंराजस्थान के सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

Trending news