भीनमाल : सहायक विकास अधिकारी संघ कार्यकारिणी का गठन, सदस्यों में एकजुटता की प्राथमिकता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1293915

भीनमाल : सहायक विकास अधिकारी संघ कार्यकारिणी का गठन, सदस्यों में एकजुटता की प्राथमिकता

नवीन जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया. चुनाव प्रभारी जितेंद्र सिंह राणावत ने बताया कि पंचायत समिति के सभा भवन में सहायक और अतिरिक्त विकास अधिकारी बैठक में संघ के हितों को लेकर चर्चा की गई.

भीनमाल : सहायक विकास अधिकारी संघ कार्यकारिणी का गठन, सदस्यों में एकजुटता की प्राथमिकता

Bhinmal : जालोर ज़िले भीनमाल पंचायत समिति सभागार में सहायक और अतिरिक्त विकास अधिकारी संघ जयपुर शाखा जालोर की बैठक आयोजित की गई.  इस दौरान नवीन जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया. चुनाव प्रभारी जितेंद्र सिंह राणावत ने बताया कि पंचायत समिति के सभा भवन में सहायक और अतिरिक्त विकास अधिकारी बैठक में संघ के हितों को लेकर चर्चा की गई.

जिला अध्यक्ष के साथ अन्य मौजूद 

सहायक चुनाव प्रभारी नटवरलाल सोलंकी ने बताया कि नवीन जिला कार्यकारिणी के तहत जिला अध्यक्ष पद पर पोकाराम सोलंकी, महामंत्री दलाराम घाची, उपाध्यक्ष पद पर शंकरलाल, मान सिंह राम को मनोनीत किया गया. संयुक्त मंत्री मांगीलाल मेघवाल, कोषाध्यक्ष साबिर अली, प्रवक्ता अनिल कुमार व्यास, प्रदेश प्रतिनिधि मालाराम को नियुक्त किया गया.

यह भी पढ़ें : भीनमाल में BJP का प्रदर्शन, अवैध शराब की दुकानों को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन

पहली प्राथमिकता सदस्यों में एकजुटता 
इस दौरान नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने कहा कि संघ का पदाधिकारी चुने जाने के पश्चात हम सब की पहली प्राथमिकता संघ को मजबूत करने और संघ के सभी सदस्यों के सामूहिक उत्कर्ष और एकजुटता का प्रयास करना रहेगा. वही, पदाधिकारियों ने कहा कि संघ को मजबूत करते हुए सरकारी नीतियों के अलावा उनके क्रियान्वयन के साथ-साथ संघ के सदस्यों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा. इस मौक़े कई लोग मौजूद रहे.

Reporter : Dungar Singh 

जालोर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें : डूंगरपुर: NH-48 पर लेहणा घाटी में यात्रियों से भरी बस पलटी, बालिका समेत 3 की मौत

बूंदी: हाइवे 52 पर पलट गई यात्रियों से भरी बस, आधी रात में मची चीख-पुकार

Trending news