BJP ने 8 साल के कामों की गिनाई उपलब्धियां, कहा-देश में आए बड़े बदलाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213392

BJP ने 8 साल के कामों की गिनाई उपलब्धियां, कहा-देश में आए बड़े बदलाव

भीनमाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा शासन के 8 साल पुरे होने पर सेवा सुशासन गरीब कल्याण कार्यक्रम के तहत ओबीसी मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन हुआ.

BJP ने 8 साल के कामों की गिनाई उपलब्धियां, कहा-देश में आए बड़े बदलाव

Bhinmal: जिले के भीनमाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा शासन के 8 साल पुरे होने पर सेवा सुशासन गरीब कल्याण कार्यक्रम के तहत ओबीसी मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन हुआ. बैठक का आयोजन जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली, ओबीसी मोर्चा प्रदेश कोषाध्यक्ष आवड़दान चारण, ओबीसी मोर्चा जिला प्रभारी किशनलाल सोनी, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष ओबाराम देवासी की मौजूदगी में हुआ.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव ने कहा कि देश में 75 सालों में से 55 साल कांग्रेस का शासन रहा. 90 के दशक में वाजपेयी के समय पहली बदलाव की लहर आई. इसके बाद 2014 में क्रांतिकारी बदलाव आया और देश में पहली बार प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनी. इसने जनहित में कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं. राव ने कहा कि मोदी सरकार के 8 साल सेवा, समर्पण, सुशासन के रहे हैं. हमारा देश पिछले 2 साल से जिस तरह कोरोना वायरस जैसे खतरनाक बीमारी से जुझ रहा है. 

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा अन्य देशों के भांति भारत में सबसे अधिक लोगों को टिका लगवाकर देश को बचाने का काम किया है. ओबीसी मोर्चा प्रदेश कोषाध्यक्ष ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार के बाद ऐसी कई जन कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही है, जो ऐतिहासिक रही है. देश के लिए कई ऐसे चुनौतीपूर्ण फैसले आमजन के हित में लिए गए हैं, जो अब तक किसी ने नहीं लिए थे. उन्होंने कार्यकर्ताओं से जन कल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने की बात कही.

मोदी सरकार में हुए ऐतिहासिक कार्य
मोदी सरकार की गुड गवर्नेंस में देश में बड़े बदलाव आए. अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण, जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 के निपटारे, 192 करोड़ वैक्सीनेशन जैसे ऐतिहासिक काम इस दौरान हुए हैं. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 करोड़ शौचालय तैयार करवाकर स्वच्छ भारत अभियान को स्पीड अप किया है. पीएम ने गरीबी और आमलोगों की हालत को करीब से देखा है. इसी के चलते उनके कल्याण के लिए दर्जनों योजनाएं चलाई जा रही हैं. अब गांव लोगों को जनधन के खाते का लाभ मिल रहा है.

ये रहे मौजूद
बैठक में किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष धुंखाराम राजपुरोहित, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष गजेन्द्रसिंह सिसोदिया, ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष भरतसिंह राव, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष पहाड़सिंह राव बोरली, नगर अध्यक्ष महेंद्र सोलंकी, टीकमसिंह राणावत, पीराराम गोरसिया, प्रतिपक्ष नेता प्रवीण दवे समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter-Dungar Singh

यह भी पढे़ंः सनकी आशिक: लड़की के अश्लील फोटो किए वायरल, फिर भी नहीं मानी तो, खुद की ली जान

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news