भाजपा की जन-अधिकार यात्रा मांडोली से बागरा पहुंची, 12 दिनों से चल रहा है आंदोलन
Advertisement

भाजपा की जन-अधिकार यात्रा मांडोली से बागरा पहुंची, 12 दिनों से चल रहा है आंदोलन

 जालोर जिले में टूटी सड़कें, बिजली-पानी की अपर्याप्त आपूर्ति को लेकर पिछले, 12 दिनों से चल रहे आंदोलन में आयोजित जालोर जन अधिकार यात्रा गुरूवार को मंडोली से  बागरा के लिए रवाना हुई. ये भी पढ़ें- अजमेर: नुपूर शर्मा के समर्थन में शांति मार्च निकालेगा सकल हिंदू समाज, मांगा समर्

भाजपा की जन-अधिकार यात्रा मांडोली से बागरा पहुंची, 12 दिनों से चल रहा है आंदोलन

Jalore: जालोर जिले में टूटी सड़कें, बिजली-पानी की अपर्याप्त आपूर्ति को लेकर पिछले, 12 दिनों से चल रहे आंदोलन में आयोजित जालोर जन अधिकार यात्रा गुरूवार को मंडोली से  बागरा के लिए रवाना हुई.

ये भी पढ़ें- अजमेर: नुपूर शर्मा के समर्थन में शांति मार्च निकालेगा सकल हिंदू समाज, मांगा समर्थन

मांडोली से रवाना हुई यात्रा के दौरान विभिन्न ग्रामीणों के भाजपाइयों पर पुष्प वर्षा की गई.  और समस्याओं के समाधान के लिए इस संघर्ष में अपना समर्थन जताया.

इस बारे में भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने बताया कि, जालोर जिले के साथ राजस्थान की कांग्रेस सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है और इस व्यवहार के कारण जालोर की जनता परेशान है. जालोर की जनता को राहत दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी पिछले 12 दिन से यह संघर्ष कर रही हैं.
आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित बताया कि, राजस्थान के मुख्यमंत्री अपनी सरकार को बचाने के काम में इतने व्यस्त हो चुके हैं कि, उन्हें आमजनों के दुःखों की परवाह नहीं हैं. कभी उदयपुर की होटलों में कैद हो जाती हैं, तो कभी आलाकमान को बचाने दिल्ली पहुंच जाती हैं, लेकिन राजस्थान की जनता की चिंता नहीं करती.

12 जून से शुरू हुए इस संघर्ष में भीनमाल शहर में 10 दिन धरना प्रदर्शन किया और पिछले 3 दिनों से जन अधिकार यात्रा के रूप में पैदल मार्च निकाला गया. पैदल मार्च के तीसरे दिन यात्रा मांडोली से रवाना होकर बिबलसर से होते हुए बागरा पहुंची, जहां रात्रि विश्राम कर, कल प्रातः जालोर के लिए रवाना होगी.

इस दौरान जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली, जालोर विधायक गोगेश्वर गर्ग, आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित, पूर्व राज्य मंत्री भूपेंद्र देवासी, गोपाल भारती महाराज थूर, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष धुखाराम राजपुरोहित, जिला उपाध्यक्ष भेरुदान चारण, ठाकराराम मेघवाल, जिला महामंत्री हरीश राणावत, भाजपा वरिष्ठ नेता मंगलसिंह सिराणा, महेंद्र पुरोहित, भगवानाराम माली, डायालाल लौहार, शांतिलाल सुथार हडमतसिंह बागरा, महेंद्रसिंह सियाणा, दिनेश भाटी, रमेश मेघवाल, परमवीरसिंह भाटी, पहाड़सिंह राव बोरली गणपतसिंह, तगाराम प्रजापत, शांतिलाल सोनी, ऊकसिंह काबावत, सुरेश वोरा, श्रवण भील, भोलाराम देवासी, मगाराम चौधरी, वसंतगिरी, सहित समस्त भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधी उपस्थित रहें.

Reporter: Dungar Singh

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news