जालौर में सिरफिरे यूट्यूबर ने आशिकी के चक्कर में नाबालिग लड़की को मार डाला
Advertisement

जालौर में सिरफिरे यूट्यूबर ने आशिकी के चक्कर में नाबालिग लड़की को मार डाला

Jalore News: एकतरफा प्रेम में नाबालिग लड़की की हत्या से क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. मामला आहोर थाना क्षेत्र की 8 किलोमीटर दूर बुड़तरा गांव का है.

जालौर में सिरफिरे यूट्यूबर ने आशिकी के चक्कर में नाबालिग लड़की को मार डाला

Jalore: एकतरफा प्रेम में नाबालिग लड़की की हत्या से क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. मामला आहोर थाना क्षेत्र की 8 किलोमीटर दूर बुड़तरा गांव का है. वहीं, पूरे घटनाक्रम की छानबीन के लिए ज़ी मीडिया की टीम बुड़तरा गांव पहुंची, जहां गांव में हर जुबान पे एक ही घटना क्रम की बात चल रही थी. और पूरे दिन पुलिस अधिकारियों का आवागमन जारी रहा.

यह भी पढ़ें: Indian Law: पत्नी की पिटाई करना पड़ेगा भारी, जेल की सजा के साथ लगेगा इतना जुर्माना

पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी थी. वहीं घटना को लेकर हमारी टीम मृतका के घर पहुंची और हमारी टीम ने देखे परिजनों के आंखों में आंसू बह रहे थे.  और मृतका प्रियंका की मां और कुछ महिलाएं विलाप कर रही थी. वहीं, मृतका के घर से महज 200 मीटर की दूरी पर आरोपी पुरुषोत्तम का घर था , जहां से रोज प्रियंका पर नजर रखता था. लेकिन प्रियंका उससे प्यार नहीं करना चाहती थी.

वहीं, आरोपी का प्यार ठुकराने से आरोपी प्रियंका से नाराज था. प्रियंका ने जब ये बात अपने परिजनों को बताई तो समझाइश के दोरान पुरुषोत्तम ने परिजनों से भी झगड़ा किया, लेकिन वह नहीं माना. प्रियंका ने परेशान हो कर स्कुल जाना भी छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: 45 सालों का रिकॉर्ड टूटा, RCDF ने एक ही दिन में इकट्ठा किया 43 लाख 3 हजार लीटर दूध

बता दें कि लगातार 3 सालों से प्रियंका को पाने के लिए उनका पीछा करता रहा, लेकिन बालिका उनके हाथ नहीं लगी ,आखिरकार बालिका को जान से मारने की ठान ली. इस दौरान गुरुवार को शाम को घात लगाए बैठे आरोपी पुरुषोत्तम ने लघुशंका के लिए निकली बालिका पर हमला कर दिया. जैसे वह गंभीर रूप से लहूलुहान होकर गिर पड़ी. और बालिका की मौके पर मौत हो गई. लेकिन आरोपी तलवार लेकर घूमता रहा,जिसे लोगो ने पकड़ा लिया.

हालाकि दूसरे लोगो के भी चोटें आई हैं. और आरोपी खुद भी गंभीर घायल हो गया. सूचना पर आहोर थाना पुलिस मोके पर पहुंची आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गंभीर हालत में उसे आहोर अस्पताल लाया गया प्राथमिक उपचार के बाद उसे जालोर मुख्यालय अस्पताल में रेफर किया गया, जहां उसका पुलिस कस्टडी में उपचार चल रहा है. मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला टीम के साथ मौके पर पहुचें उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर थानाधिकारी को कारवाई के निर्देश दिए.

शुक्रवार को सुबह पोस्टमार्टम कर शव को सुपुर्द किया परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया. आरोपी पुरुषोत्तम वाल्मीकि एक यूटुबर भी था जो अलग-अलग यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करता था. आरोपी उस बालिका को पाने के लिए तरह तरह की वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करता है. और लोगों की वाट्सअप ग्रुपों में भेजता था.

Reporter- Dungar Singh

Trending news