गर्भवती महिला का टांके में मिला शव,एक साल पहले ही हुई थी शादी,सोबड़ावास की घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241522

गर्भवती महिला का टांके में मिला शव,एक साल पहले ही हुई थी शादी,सोबड़ावास की घटना

बागोड़ा थाना अंतर्गत सोबड़ावास में गुरुवार को महिला का शव टांके में पड़ा मिला.पीहर पक्ष ने हत्या की आशंका जताते हुए ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया है.

गर्भवती महिला का टांके में मिला शव,एक साल पहले ही हुई थी शादी,सोबड़ावास की घटना

साचौर: बागोड़ा थाना अंतर्गत सोबड़ावास में गुरुवार को महिला का शव टांके में पड़ा मिला.पीहर पक्ष ने हत्या की आशंका जताते हुए ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया है. पुलिस जानकारी के मुताबिक धापू देवी (20) पुत्री जुंजाराम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की सूचना मिली थी, जिसे पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया.जानकारी मिलते ही वृताधिकारी सीमा चोपड़ा ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. पुलिस ने शव का बागोड़ा के राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. मामले की जांच वृताधिकारी सीमा चौपड़ा द्वारा की जा रहा है.

मृतिका के चाचा मूलाराम पुत्र दलाराम बिजलिया ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि भतीजी धापू देवी की शादी करीब एक वर्ष पूर्व सोबड़ावास निवासी मूलाराम पुत्र गोकलाराम से हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष की ओर से लगातार धापू देवी को पीहर से दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करते थे.धापू देवी के साथ ससुराल पक्ष की ओर से हमेशा मारपीट कर परेशान किया जा रहा था.

 गुरुवार को सूचना मिली थी कि धापू देवी की मौत हो चुकी है. जबकि इनके सास ससुर व जेठ ने मिलकर भतीजी की हत्या कर शव को टांके में डाला था व हमारे पहुचने से पूर्व ही शव टांके से बहार निकाल जा चुका था. पुलिस ने चाचा की रिपोर्ट पर पति मूलाराम पुत्र गोकलराम,जेठ वालाराम पुत्र गोकलाराम,ससुर गोकलाराम व सास रामदेवी पत्नी गोकलाराम के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Repoter- Dungar Singh

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news