BJP सांसद के नाम पर अश्लील डांस वीडियो किया वायरल, पुलिस ने एक शख्स को लिया हिरासत में
Advertisement

BJP सांसद के नाम पर अश्लील डांस वीडियो किया वायरल, पुलिस ने एक शख्स को लिया हिरासत में

जालोर सांसद देवजी एम पटेल के नाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल किए जा रहे वीडियो मामले में जालौर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चितलवाना क्षेत्र से भीखाराम विश्नोई नामक एक युवक को दस्तयाब कर लिया है. अन्य उन लोगों की भी जांच की जा रही है, जिन्होंने इनके नाम से जोड़कर शेयर किया है.

सांसद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने लिया हिरासत.

Jalore: जालोर सांसद देवजी एम पटेल के नाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल किए जा रहे वीडियो मामले में जालौर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चितलवाना क्षेत्र से भीखाराम विश्नोई नामक एक युवक को दस्तयाब कर लिया है. अन्य उन लोगों की भी जांच की जा रही है, जिन्होंने इनके नाम से जोड़कर शेयर किया है.

 इधर, सांसद ने दो बड़े चेहरों पर वीडियो वायरल करने को किसी प्रेरित करने का आरोप लगाया है. सांसद देवजी एम पटेल की ओर से उनके हमशक्ल व्यक्ति के वीडियो को उनके नाम से जोड़ते हुए वायरल कर उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया गया हैं. उन्होंने इस मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है. इस संबंध में चितलवाना थाना में विशनलाल की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. जिसके आधार पर पुलिस ने एक युवक को दस्तयाब कर लिया गया है.

दो दिन से वायरल हो रहा है वीडियो
आपको बता दें कि पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति एक युवती के साथ नृत्य कर रहा है, जिसमें व्यक्ति केवल अंतर्वस्त्र ही पहने हुए दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर शरारती तत्वों की ओर से उक्त व्यक्ति को जालौर का सांसद देवजी एम पटेल बता कर सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है. इस मामले को लेकर सांसद देवजी एम पटेल को पता चलने पर सांसद ने जालौर एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला को शिकायत लिखकर उनकी छवि खराब करने का प्रयास करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की.

ये भी पढ़ें- 11 साल के मासूम की दोनों किडनी खराब, मदद के लिए अपील

इनका कहना है सांसद देवजी एम पटेल का
किसी अन्य वीडियो के साथ मेरा नाम जोड़कर मेरी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. जिसकी मैंने एसपी को शिकायत की है. जिन लोगों ने इसे शेयर किया उनके स्क्रीन शॉट्स लेकर पुलिस को दिए जा रहे है. पुख्ता जानकारी यह भी सामने आई है कि सांचौर और रानीवाड़ा के दो बड़े राजनीतिक क्षेत्र के लोगों ने युवकों को इस वीडियो को उनके नाम के साथ जोड़ते हुए वायरल करने को प्रेरित किया है. इसका भी जल्द खुलासा हो जाएगा.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news