जालोर पहुंचे बेनीवाल CM गहलोत पर जमकर बरसे, इंद्र मेघवाल मामले की जांच CBI को सौंपने की मांग की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1311663

जालोर पहुंचे बेनीवाल CM गहलोत पर जमकर बरसे, इंद्र मेघवाल मामले की जांच CBI को सौंपने की मांग की

जालोर पहुंचे नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने CM अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा. साथ ही इंद्र मेघवाल मामले की जांच CBI को सौंपने की भी मांग की.

जालोर पहुंचे बेनीवाल CM गहलोत पर जमकर बरसे, इंद्र मेघवाल मामले की जांच CBI को सौंपने की मांग की

Jalore: जालोर में हुई घटना को लेकर सियासत थमती दिखाई नहीं दे रही है. हर रोज रहनुमा पीड़ित परिवार से मिलने सुराणा गांव पहुंच रहे हैं. नागौर सांसद और RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल भी जालोर पहुंचे. बेनीवाल ने सुराणा गांव पहुंच कर इंद्र मेघवाल के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी. नागौर सांसद ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. 

बेनीवाल ने कहा कि जालौर के सुराणा में इंद्र मेघवाल की हत्या का प्रकरण सामने आने के बाद सबसे पहले RLP ने पीड़ित परिवार की बात को मजबूती से उठाया, इस प्रकार की घटना कांग्रेस पार्टी के दलित हितेषी होने के दावे को नकारती है और भाजपा भी इस मामले में चुप है.

नागौर सांसद ने कहा कि गहलोत सरकार जब उदयपुर में जाकर आर्थिक संबल और नौकरी दे सकती है. तो जालौर में आकर क्यों नहीं? खुद मुख्यमंत्री को पीड़ित परिवार से मिलना चाहिए और BJP की इस मामले में चुप रहना यह जाहिर कर रहा है कि भाजपा भी अपराधियों को बचाने में लगी हुई है.

उन्होंने कहा कि दिवगंत इंद्र मेघवाल के परिजनों को न्याय दिलवाने के लिए RLP हर संभव कदम उठाएगी, मैं गहलोत सरकार से पूछना चाहता हूं कि इस घटना से सम्बन्धित हुई एक सभा में जालोर कलक्टर और SP वहां ताली बजाते नजर आ रहे थे, क्या SP और DM का अब यह काम रह गया है ? सुराणा गांव में दलित बालक इंद्र मेघवाल की हत्या के पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच के लिए अब राजस्थान सरकार को इस मामले का अनुसंधान CBI को सुपुर्द कर देना चाहिए, सत्ता पक्ष के जिम्मेदारों द्वारा ऐसे गंभीर मामले ऊपर तक गलत फीडबैक देना दुर्भाग्यपूर्ण है.

 

इस दौरान बेनीवाल के साथ RLP प्रदेश अध्यक्ष और भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी और आरएलपी के सभी प्रधान गणों, नगरपालिका अध्यक्ष, पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ता साथ मौजूद रहे.

Reporter- Dungar Singh

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: 

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

Trending news