जालोर केसः पायलट और गोविंद सिंह डोटासरा ने किया दौरा, 20 लाख देने की घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1305869

जालोर केसः पायलट और गोविंद सिंह डोटासरा ने किया दौरा, 20 लाख देने की घोषणा

सांसद सचिन पायलट और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने जालौर का दौरा किया. साथ ही पीड़ित परिवार को सांत्वना दी.

जालोर केसः पायलट और गोविंद सिंह डोटासरा ने किया दौरा,  20 लाख देने की घोषणा

Jaipur: जालोर के दलित छात्र  की मौत के बाद से प्रदेश का माहौल आक्रोशित है. ऐसे में  टोंक के सांसद सचिन पायलट ने  जालौर का दौरा किया है.  उनके इस दौरे में वन मंत्री हेमाराम चौधरी ,प्रशांत बैरवा विधायक निवाई,अनिल चोपड़ा मुकेश भाखर,रामनिवास गावड़िया, पारश गुर्जर भी थे.

पायलट इन सभी  कांग्रेसी नेता सहित जिले के सुराणा गांव छात्र इंद्र मेघवाल के परिजनों से मुलाकात कर उनके घर पहुंचे थे, जहां उन्होंने पीड़ित परिवार को  सांत्वना दी. साथ ही सरकार की तरफ से इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने और दोषियों को सजा दिलाने का  भरोसा दिया है.

सांत्वना देने के बाद पायलट ने  प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि, हमें ऐसी संकीर्ण मानसिकता को पराजित करने के लिए कदम उठाने पड़ेंगे, संकीर्ण मानसिकता को लेकर कानून का डर जहन में होना चाहिए, हम सबको मिलकर ऐसी घटनाओं को रुकना चाहिए. सचिन पायलट ने कहा परिजन परिजनों पर लाठी चार्ज करने वाले पुलिस अधिकारियों और एडीएम के विरुद्ध भी कार्रवाई करनी चाहिए.

वहीं दूसरी तरफ छात्र इन्द्र मेघवाल की मौत पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने भी जालोर के सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया. साथ ही कहा कि कांग्रेस सरकार छात्र इन्द्र मेघवाल के परिवार को हर संभव मदद करेगी. वही राजस्थान कांग्रेस कमेटी के जरिए पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी.
 वही डोटासरा ने कहा कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए गांव में अस्थाई पुलिस चौकी कि व्यवस्था की जाएगी. 12 दिन पूर्ण होने पर पिडित परिवार को मुख्यमंत्री से मिलवाकर सरकारी नौकरी के बारे में बातचीत की जाएगी. वही केस को विशेष कोर्ट से जांच करवाने वह पिडित परिवार की इच्छा अनुसार इस मामले की जांच किसी दुसरे अधिकारी से की जाएगी.

Reporter: Dungar Singh

अन्य जिलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

Trending news