Jalore News: सांचोर में व्यापारी के साथ 4 लाख की लूट, पैसों का बैग लेकर बदमाश फ़रार
Advertisement

Jalore News: सांचोर में व्यापारी के साथ 4 लाख की लूट, पैसों का बैग लेकर बदमाश फ़रार

राजस्थान के जालोर ज़िले के सांचोर में पुलिस के तमाम प्रयास के बाद भी अपराध कम नहीं हो रहे हैं. दिनों-दिन लूट की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है. बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देकर अब गंभीर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. 

Jalore News: सांचोर में व्यापारी के साथ 4 लाख की लूट, पैसों का बैग लेकर बदमाश फ़रार

Sanchore, Jalore News: जालोर ज़िले के सांचोर में पुलिस के तमाम प्रयास के बाद भी अपराध कम नहीं हो रहे हैं. दिनों-दिन लूट की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है. बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देकर अब गंभीर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. 

लगातार चुनौती मिलने से पुलिस की बेचैनी बढ़ गई है. आम आदमी लगातार हो रही लूट की घटनाओं को लेकर सुरक्षा की चिंतित है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

दरअसल मामला सांचोर शहर के पुलिस थाने के पास का है, जहां पर एक व्यापारी को बाइक पर आए बदमाशों ने वाहन से गिराकर क़रीब चार लाख रुपये से भरा बैग लूट कर वारदात को अंजाम देकर फ़रार हो गए. घटना के बाद व्यापारियों की भीड़ जुटना शुरू हो गई. 

व्यापारियों का कहना है कि चोरों के गैंग को पुलिस नहीं पकड़ पा रही है. पुलिस का खौफ अपराधियों में कम होना ही घटनाओं के बढ़ने का सबूत है. पुलिस की नाक के नीचे बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. इस मामले में अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो व्यापार मंडल बाजार बंद रख कर विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा. इधर घटना सूचना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करते हुए आरोपियों की तलाश भी शुरू की, लेकिन पुलिस अभी तक खाली हाथ है.

जानकारी मुताबिक़, मेहता मार्केट में धारीवाल हैंडलूम नाम की दुकान से बाबूलाल धारीवाल शाम को दिनभर का कलेक्शन लेकर एक्टिवा से दादावाड़ी स्थित अपने घर जा रहे थे. इस दौरान तीन बदमाशों ने पुलिस थाने से के पास एक्टिवा का रास्ता रोका और धक्का देकर व्यापारी को नीचे गिराया और पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. गिरते ही व्यापारी द्वारा पुलिस चिल्लाने की आवाज के बाद पुलिस कर्मी भी दौड़ कर थाने से बाहर आए तब तक बदमाश पैसों से भरा बैग लेकर बाइक से फरार हो गए. वहीं, लोगों ने बताया कि बदमाशों ने नेशनल हाइवे के किनारे बाइक को खड़ी करके व्यापारी का इंतजार कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

जैसे ही व्यापारी एक्टिवा लेकर आया तो बदमाशों ने वारदात का अंजाम दे दिया और बाइक से फरार हो गए. व्यापारी के साथ लूट की घटना के बाद समस्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष हरीश पुरोहित सीलू सहित अन्य व्यापारी पुलिस थाने के आगे पहुंचे और थाने के आगे हुई लूट को लेकर आक्रोश जताया. व्यापारियों का कहना है कि आए दिन बेखौफ बदमाश व्यापारियों को निशाना बना रहे हैं. बावजूद उसके पुलिस अभी तक कुछ नहीं कर पा रही है.

Reporter- Dungar Singh

Trending news