जालोर: भाजपा की जन आक्रोश यात्रा चौथे दिन जारी, आमजन ने सरकार के खिलाफ जताया रोष
topStories1rajasthan1474261

जालोर: भाजपा की जन आक्रोश यात्रा चौथे दिन जारी, आमजन ने सरकार के खिलाफ जताया रोष

भाजपा जालोर की जन आक्रोश यात्रा चौथे दिन भी जारी रही. जिले की पांचों विधानसभाओं में यात्रा के माध्यम से कांग्रेस सरकार की नाकामियों के प्रति जन जागृति कर जनता की समस्याओं को सुनने एवं समाधान करने का विशेष प्रयास किया जा रहा हैं. 

जालोर: भाजपा की जन आक्रोश यात्रा चौथे दिन जारी, आमजन ने सरकार के खिलाफ जताया रोष

Jalore News: राजस्थान की जालोर विधानसभा की जन आक्रोश आंदोलन का शुभारंभ भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली मुख्य वक्ता के रूप में आहोर से पूर्व विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित, जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग, विधानसभा संयोजक पुखराज राजपुरोहित, कमलेश दवे एवम समस्त मंडल अध्यक्ष, जनप्रतिनिधि, पदाधिकारियों की उपस्थिति में शिवानंद मठ दादाल से झंडी दिखा कर रवाना किया गया. 

जन आक्रोश यात्रा के जालोर विधानसभा में शिवानंदजी मठ दादाल से रथ को रवाना किया. इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने बताया कि प्रदेश सरकार के 4 साल में राजस्थान में अपराधिकरण में भारी बढ़ोतरी हुई है, जो प्रदेश के लिए अपमानजनक बात है. महिला अत्याचार, भ्रष्टाचार, हत्याएं, लुटपाट सहित दंगों से आए दिन आम नागरिकों की मृत्यु हो रही हैं. जनता में सरकार और प्रशासन के प्रति अविश्वास और अपराधियों के प्रति भय बना हुआ है. 

जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार की विफल नीतियों के कारण लंपी बीमारी के कारण राजस्थान में करीब 12.5 लाख गाय माता प्रभावित हुई एवं जान गई है. 

मुख्य वक्ता के रूप में आहोर पूर्व विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित ने बताया कि राजस्थान लगातार 3 वर्ष से बलात्कार के मामले में प्रथम है एवं महिला संबंधित अपराधों में देश में द्वितीय है, जो प्रदेशभर के लिए अपमानजनक स्थिति है और कांग्रेस नेता अपने वक्तव्य में बताते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है, इसीलिए महिलाओं के प्रति अत्याचार बढ़ रहे हैं. कांग्रेस सरकार की विफल नीतियों के कारण स्कूली शिक्षा गुणवत्ता परिषद रैंकिंग में पीछे जा रही है. 

विधानसभा प्रभारी कमलेश दवे ने बताया कि इंदिरा गांधी शहरी विकास योजना के नाम पर झूठे वादे करके युवाओं को ठगा है. पेपर लीक के विषय में प्रदेश पूरे देश में चर्चित हो चुका है. कांग्रेस सरकार ने 4 साल में एक भी भर्ती नकल और पेपरलीक के बिना पूर्ण नहीं कर सकी जो सबसे बड़ी नाकामी है. 

वरिष्ठ भाजपा नेता मंगलसिंह सिराणा ने कहा, कांग्रेस सरकार ने बेरोजगारी भत्ता के 3500 रुपये देने का झूठा वादा किया, जो अभी तक पूरा नहीं हुआ है. उन्होनें बताया कि बेरोजगारी भत्ते के नाम पर बेरोजगार युवाओं का मजाक उड़ाया गया है, जिन्हें भत्ते के नाम पर सिर्फ दौड़भाग कराने का काम सरकार ने किया.

जन आक्रोश रथ यात्रा जिले के सभी ग्राम पंचायतों पर चौपाल आयोजित करके कांग्रेस सरकार के 4 साल की नाकामियों को जनता के सामने ला रहा है. जन आक्रोश यात्रा के लिए प्रत्येक विधानसभा एवं मंडल स्तर की कमेटियां इस यात्रा में लगे हुए हैं. पूरे जिले में जगह-जगह पर फूल माला और ढोल से स्वागत किए जा रहे हैं. राजस्थान की जनता कांग्रेस के कुशासन से त्रस्त है और इससे निजात पाने के लिए आगामी चुनावों में कांग्रेस को उखाड़ फेकेंगे.

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली, जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग, आहोर पूर्व विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित, जालोर विधानसभा प्रभारी कमलेश दवे, सायला प्रधान ढोमीदेवी राजपुरोहित, भाजपा वरिष्ठ नेता मंगलसिंह सिराणा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष गजेन्द्रसिंह सिसोदिया, जिला महामंत्री पुखराज राजपुरोहित, हरिश राणावत एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष रमेश राणा, अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष मेहबूब खां, जिला मंत्री पवनी मेघवाल, चंद्रकांत सुंदेशा, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष पहाड़सिंह राव बोरली भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष अशोकसिह सेरणा शंकर भादरु, भवानीसिंह देता एवं समस्त भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

Reporter- Dungar Singh

Trending news