जालोर- नदी में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका का मामला दर्ज
Advertisement

जालोर- नदी में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका का मामला दर्ज

Jalore latest news:  जालोर जिले के सरवाना थाना क्षेत्र के सांकरिया गांव में नदी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति का शव मिला. नदी में शव मिलने से सनसनी फैल गई लूट के इरादे से हत्या कर शव को नदी में डालने का मामला सामने आया है.

  जालोर- नदी में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका का मामला दर्ज

Jalore news: जालोर जिले के सरवाना थाना क्षेत्र के सांकरिया गांव में नदी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति का शव मिला है. नदी में शव मिलने से सनसनी फैल गई लूट के इरादे से हत्या कर शव को नदी में डालने का मामला सामने आया है नदी में शव मिलने की सूचना के बाद सरवाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची शव को नदी से निकाल कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है मृतक के पुत्र ने दो नामजद लोगों के खिलाफ हत्या और लूट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है.

 पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है पुलिस के अनुसार धारजीराम पुत्र प्रभुराम कोली निवासी बांक ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका पिता प्रभुराम 2 दिन पहले घर से 50000 लेकर जालोर से सामान खरीदने जाने का कहकर घर से निकाले थे बीच रास्ते में किशनाराम और नारणाराम ने बहला फुसलाकर सांकरिया गांव में एक दिन की मजदूरी का कहकर साथ ले गए और हत्या कर 50000 लूट लिए और शव को नदी में डाल दिया.

यह भी पढ़े- टिकटों के लिए नेताओं की दिल्ली भागम-भाग! सता रहा डर- कहीं कट ना जाए मेरा टिकट

संदिग्ध अवस्था में थी लाश
जानकारी के अनुसार मृतक के पुत्र को ग्रामीणों ने सूचना दी की सांकरिया नदी में संदिग्ध हालात में शव पड़ा है सूचना के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और परिजनों को मौके पर बुलाया गया नदी में करीब 2 फीट का पानी था जहां खुन से सनी लाश पड़ी थी मृतक के शरीर पर चोट के भी निशान थे मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है तथा दोनों आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.

Trending news