जालोर न्यूज: पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल ने निर्दलीय नामांकन भरा,कही ये बड़ी बात
Advertisement

जालोर न्यूज: पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल ने निर्दलीय नामांकन भरा,कही ये बड़ी बात

जालोर न्यूज: समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल ने निर्दलीय नामांकन दाखिल किया. नामांकन से पहले पंचायत समिति के पास सभा का आयोजन किया गया.

जालोर न्यूज: पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल ने निर्दलीय नामांकन भरा,कही ये बड़ी बात

जालोर न्यूज: विधानसभा आम चुनाव-2023 की नामांकन प्रक्रिया के तहत अंतिम दिवस सोमवार को जिले में पांचों विधानसभाओं में 63 प्रत्याशियों ने 82 नामांकन पत्र प्रस्तुत किए. जालोर विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी रमीला मेघवाल को बाहरी बताकर पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल और 2018 की प्रत्याशी मंजू मेघवाल ने खुलेआम बगावत कर दी.

समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल ने निर्दलीय नामांकन दाखिल किया. नामांकन से पहले पंचायत समिति के पास सभा का आयोजन किया गया.

सभा के बाद समर्थकों के साथ शहर में रैली निकाल कर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे जहां पर उन्होंने रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस से बागी नहीं हूं कांग्रेस मेरे से बागी हुई है. मैं कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी रहूंगा अब बिचौलियों की राजनीति खत्म करनी होगी इसलिए चुनाव लड़ रहा हूं मैं केवल बाहरी प्रत्याशी के विरोध में चुनाव लड़ रहा हूं.

वहीं भीलवाड़ा में चौथी बार विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाए गए विट्ठल शंकर अवस्थी का विरोध इतना मुखर हो चुका है की हजारों की संख्या में शहर वासियों के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अशोक कोठारी का नामांकन दाखिल किया.

तीन बार से विधायक रह चुके और चौथी बार भाजपा के प्रत्याशी बनाए गए विट्ठल शंकर अवस्थी का न सिर्फ भाजपा संगठन में बल्कि आरएसएस और आम शहर वासी भी जमकर विरोध कर रहे हैं. वजह है 15 साल में भीलवाड़ा की दुर्दशा. लोगों का कहना है की 15 साल से सत्ता में काबिज रहने के बावजूद विट्ठल शंकर ऐसा कोई काम नहीं गिना सकते जो उनकी मिल का पत्थर साबित हो, लेकिन चौथी बार भी अन्य कार्यकर्ताओं पर विश्वास ना जता कर पार्टी ने उन्हें ही अपना उम्मीदवार बना दिया.

 

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news