Jalore News: एक्शन मोड में सांचौर पुलिस, बरामद किए अवैध शराब से भरे 790 कार्टून, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2138389

Jalore News: एक्शन मोड में सांचौर पुलिस, बरामद किए अवैध शराब से भरे 790 कार्टून, आरोपी गिरफ्तार

Jalore News: सांचौर पुलिस ने कारोला फांटा से सिद्धेश्वर जाने वाली रोड पर नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक को रुकवा कर चेक किया, तो उसमें से राजस्थान निर्मित शराब के 790 कार्टून मिले, जिसे जब्त कर पुलिस ने 1 आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. 

Sanchore Police Zee Rajasthan

Rajasthan News: सांचौर पुलिस ने गत तीन दिन में दूसरी बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त किया है, जिसमें से राजस्थान निर्मित शराब के 790 कार्टून बरामद किए गए हैं. साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अवैध शराब की खरीद फरोख्त में सम्मिलित अन्य आरोपियों का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है. 

नाकाबंदी कर पुलिस ने कार्रवाई दिया अंजाम 
पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर कमालपुरा की सरहद में कारोला फांटा से सिद्धेश्वर जाने वाली रोड पर नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक को रुकवा कर जब तलाशी ली गई, तो तलाशी के दौरान ट्रक के अंदर 790 कार्टून शराब बरामद हुआ. पुलिस ने बताया कि मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया, जिसने अपनी पहचान भगाराम मेघवाल निवासी छोटू बताई. फिलहाल, पुलिस आरोपी भगाराम से अवैध शराब के परिवहन और खरीद फरोख्त के संबंध में पूछताछ कर रही है. 

पढ़ें सांचौर की एक और अहम खबर 

Rajasthan News: जालोर नगर परिषद आयुक्त दिलीप माथुर के खिलाफ ACB में रिश्वत मांगने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. मामला जुलाई 2023 का है, जब जालोर एसीबी द्वारा ट्रैप कार्रवाई नाकाम हो गई थी. ठेकेदार की शिकायत थी कि आयुक्त ने फोन पे पर 60 हजार लिए थे करीब 20 लाख रुपए का बिल पास करने की एवरेज में 80 हजार मांगे थे. वहीं, आयुक्त का कहना है कि यह रुपए उधार लिए थे जो लौटा दिए हैं. ठेकेदार जितेंद्र कुमार की शिकायत के बाद जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी आयुक्त ने 60 हजार की रिश्वत लेकर बाद में पकड़े जाने के डर से रुपए लौटा दिए अब ACB मुख्यालय में रिश्वत की मांग सत्यापित होने के बाद आरोपी आयुक्त के खिलाफ रिश्वत मांगने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच पाली ACB के निरीक्षक को सौंप गई है. 

ये भी पढ़ें- Churu News: एसपी जय यादव ने सुनी आमजन की फरियाद, दिया शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन

Trending news