राजस्थान क्राइम: भतीजे ने चाचा की पीट-पीट कर की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

राजस्थान क्राइम: भतीजे ने चाचा की पीट-पीट कर की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

राजस्थान क्राइम: भतीजे ने चाचा की पीट-पीट कर हत्या कर दी.  पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

राजस्थान क्राइम: भतीजे ने चाचा की पीट-पीट कर की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

जालोर न्यूज: जिले की आहोर थाना क्षेत्र के पावटा गांव में पारिवारिक विवाद में भतीजे ने चाचा की मारपीट कर हत्या कर दी. घरेलू विवाद के चलते भतीजे ने चाचा के साथ लाठी से मारपीट की जिसे चाचा की मौके पर ही मौत हो गई. आहोर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी भतीज को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार पावटा निवासी कमला देवी वाल्मीकि ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका पुत्र चंपालाल वाल्मीकि घर पर बैठा था. इसी दौरान मनीष वाल्मीकि ने घरेलू बात को लेकर चंपालाल पर लाठी से वार किया. जिससे चंपालाल की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने मनीष वाल्मीकि को हिरासत में ले लिया है. 

सूचना पर डीएसपी मुकेश चौधरी व थाना प्रभारी चंपाराम ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

बानसूर में की महिला ने सुसाइड

दूसरी ओर बानसूर के गांव धीरपुर में एक विवाहित महिला ने ससुराल में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला का पति बीएसएफ में जम्मू के कुपवाड़ा में तैनात है और पत्नी की मौत की खबर का पता चलते ही जवान ने भी अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दम्पति के एक साथ आत्महत्या करने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

मृतक राजेन्द्र निवासी धीरपुर बीएसएफ में जम्मू के कुपवाड़ा में तैनात था और 22 फरवरी 2023 को अंशु निवासी रतनपुरा से शादी हुई थी. शादी के 8 महीने बाद ही दोनों पति-पत्नी ने एक साथ सुसाइड कर लिया. पत्नी ने अपने ससुराल में मंगलवार की रात घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली और पति ने बीएसएफ में अपनी ही पिस्टल से सुसाइड कर ली. जानकारी के अनुसार पति और पत्नी के बीच फोन पर बातचीत होती रहती थी.

ये भी पढ़िए

फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन

पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 

जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं

राजस्थान: एक तरफ तो सरकार फ्री में बांट रही है मोबाइल, दूसरी तरफ इस योजना के लाखों रुपये बकाया

Trending news