Sanchore: ज्वेलर्स की दुकान पर काम करने वाला बंगाली कारीगर सोना और बाइक लेकर हुआ फरार, फोन बंद आने पर हुआ संदेह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1331996

Sanchore: ज्वेलर्स की दुकान पर काम करने वाला बंगाली कारीगर सोना और बाइक लेकर हुआ फरार, फोन बंद आने पर हुआ संदेह

जालोर जिले के सांचौर में एक ज्वेलर्स की दुकान पर काम करने वाला बंगाली कारीगर अपने ही मालिक की दुकान में चोरी करने का मामला सामने आया है. दुकान में से बंगाली कारीगर 35 ग्राम सोना और मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया.

बंगाली कारीगर हुआ फरार

Sanchore: जालोर जिले के सांचौर में एक ज्वेलर्स की दुकान पर काम करने वाला बंगाली कारीगर अपने ही मालिक की दुकान में चोरी करने का मामला सामने आया है. दुकान में से बंगाली कारीगर 35 ग्राम सोना और मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया. इसका पता दुकान मालिक को तब लगा जब दुकान मालिक द्वारा कारीगर फोन किया, तो बंद आने लगा. काफी समय इंतजार भी किया लेकिन कारीगर दुकान नहीं पहुंचा. इसके बाद दुकान मालिक ने कारीगर के नहीं मिलने पर सांचौर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. 

श्री आशापुरा ज्वेलर्स के दशरथ सोनी ने बताया कि बाजार में उसकी दुकान है. यहां पर एक महीने पहले बंगाली कारीगर काम करने के लिए आया था. जो दुकान में काम करते-करते अचानक गायब हो गया, उसके गायब होने के घंटेभर तक इंतजार करते रहे कि बाजार में किसी के पास गया होगा, लेकिन जब फोन बंद आने लगा तो संदेह हुआ. चैक करने पर दुकान से 35 ग्राम सोना गायब मिला और दुकान पर खड़ी बाइक भी साथ लेकर गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी कारीगर जसीमऊदिन एसके है, जिसके खिलाफ रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें - PM Kisan Yojna: पीएम किसान सम्मान निधि पर केंद्र सरकार की राज्यों से अहम बैठक, लिया ये फैसला

बंगाली कारीगरों में से किसी का नहीं है पुलिस वेरिफिकेशन
बता दें कि जिलेभर में बंगाली कारीगर अलग-अलग व्यापारियों के लिए गहने बनाने का काम कर रहे है, इनमें से कुछ व्यापारियों की दुकानों पर ही काम करते हैं तो कई ने अपनी दुकान कर रखी है. इस पूरे मामले में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. दरअसल इन बंगाली कारीगरों का कोई पुलिस वेरिफिकेशन नहीं है, जिससे कुछ बदमाश कारीगरों को भागने में आसानी हो जाती है. पुलिस की लापरवाही ये है कि उनकी तरफ से भी वेरिफिकेशन की कोई मॉनिटरिंग नहीं की जाती है,  जिससे कारीगरों के फरार होने की यह घटनाएं होती रहती है.

Reporter: Dungar Singh

जालोर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

बाथरूम से ही विद्या बालन ने शेयर कर दिया बाथटब का ऐसा वीडियो, लोग बोले- ऊ ला ला

जोधपुर की बेटी सुहासिनी ने रचा इतिहास, केंद्रीय मंत्री पिता का सीना हुआ चौड़ा

किसान नेता रामपाल जाट का शेखावत पर निशाना, कहा- ERCP पर विवाद करें खत्म और PM मोदी का वादा करें पूरा

Trending news