सांचौर में चोरों के हौसले बुलंद, ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़ उड़ाये लाखों के आभूषण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2046900

सांचौर में चोरों के हौसले बुलंद, ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़ उड़ाये लाखों के आभूषण

Sanchore news:  सांचौर शहर में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है.र रात को बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान के ताले तोड़े और दुकान में घुसकर सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर लिया.

सांचौर में चोरों के हौसले बुलंद

Sanchore news:  सांचौर शहर में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है. सब्जी मंडी इलाके में देर रात ज्वेलर्स की दुकान के ताले तोड़कर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है देर रात को बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान के ताले तोड़े और दुकान में घुसकर सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर लिया.

घटना सीसीटीवी में कैद  
 चोरी की वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें पास की दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज में तीन से चार बदमाश नजर आ रहे हैं जो दुकान के शटर के ताले तोड़कर दुकान में प्रवेश करते हैं और चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो जाते हैं. घटना की सूचना के बाद सांचोर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस जांच में जुटी 
 वही पुलिस की गस्त के दौरान इस तरीके की वारदात सामने आने के बाद व्यापारियों में भी रोष देखने को मिल रहा है पिछले कुछ दिनों की बात करें तो अलग-अलग इलाकों में मोटरसाइकिल और गैस टंकियों की चोरी की वारदातें सामने आई है.लेकिन पुलिस अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है व्यापारियों ने पुलिस गस्त पर सवाल उठाए हैं लोगों का कहना है कि पुलिस गस्त के बावजूद इस तरह से चोरी होना कई सवाल खड़े करती है.

लगातार बढ़ रही चोरियां

सांचौर शहर में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है लेकिन अभी तक पुलिस चोरी को अंजाम देने वाले बदमाशों तक नहीं पहुंच पाई है कई घटनाओं की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है जिसको लेकर पुलिस के प्रति लोगों में रोज देखने को मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें:परिचित को छोड़ घर लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

 

ज्वेलर्स की दुकान में की गई चोरी का परबतसर पुलिस ने किया खुलासा

परबतसर में 22 दिसंबर की रात ज्वेलर्स की दुकान पर नकाबजनी पर प्रभावी कार्यवाई करते हुए परबतसर पुलिस ने तीन आरोपीयों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी नंदलाल रिनवा ने बताया की 23 दिसंबर को प्राथी हनुमान प्रसाद ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट पेश की कि दिनांक 22 दिसम्बर को राणी बाजार में स्थित मेरी दुकान में करीब रात्रि 3 बजे शटर तोड़ कर चांदी के ज़ेवर चुरा लिए जिस पर प्रकरण दर्ज कर संदिग्ध कि तलाश कि गई.

 इसी दौरान आरोपी कुलदीप, महेश व ओम सिंह को कुचामन पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ कि तों उन्होंने परबतसर में चोरी करने का जुर्म कुबूल कर लिया. परबतसर पुलिस ने प्रोडेक्सन वारंट पर तीनो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया मुल्ज़िमो से पूछताछ जारी है. वही थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी काफ़ी समय से आसपास के क्षेत्र में, कुचामन, जयपुर, में चोरी व लूटपाट को अंजाम दिया है .

Trending news