जालोर: शिवसेना ने पठान फिल्म को बैन करने की मांग, PM मोदी के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1494838

जालोर: शिवसेना ने पठान फिल्म को बैन करने की मांग, PM मोदी के नाम सौंपा ज्ञापन

पठान मूवी को बैन करने की मांग को लेकर जिला मुख्यालय पर विरोध-प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर निशांत जैन को ज्ञापन सौंपा. उन्होंने कहा-फिल्म के माध्यम से हिंदु धर्म की धार्मिक भावनाओं को ठोस पहुंचाने की कोशिश की है. 

जालोर: शिवसेना ने पठान फिल्म को बैन करने की मांग, PM मोदी के नाम सौंपा ज्ञापन

Jalore News: शिवसेना ने पठान मूवी को बैन करने की मांग को लेकर जिला मुख्यालय पर विरोध-प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर निशांत जैन को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान जिले के शिवसेना कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए फिल्म को बैन करने की मांग की. 

शिवसेना के जालोर जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित ने कहा कि 25 जनवरी 2023 को पठान मूवी रिलीज होने वाली है. उस फिल्म के 'लव सॉन्ग' में दिपीका पादुकोण ने भगवे रंग बिकिनी पहनी है. भगवा रंग हिंदु धर्म का प्रतीक है. इससे हिंदुओं की भावना पर ठेस पहुंची है. इसको लेकर लोगों में नाराजगी है. उन्होंने कहा कि फिल्म के माध्यम से हिंदु धर्म की धार्मिक भावनाओं को ठोस पहुंचाने की कोशिश की है. 

वहीं, शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख वरद सिंह वालेरा ने कहा कि पठान फिल्म में हिंदू धर्म का अपमान किया गया है. अगर फिल्म पर बैन नहीं लगाया या गाने को नहीं हटाया गया तो जालोर में फिल्म को नहीं चलने देंगे. 

बता दें कि पठान मूवी के गाने 'Besharam Rang' में दीपिका पादुकोण ने भगवे रंग की बिकिनी पहनी है, जिसको लेकर विवाद चल रहा है. मूवी का विरोध करने वालों का तर्क है कि गाने के बोल बेशर्म रंग है और दीपिका पादुकोण ने भगवे रंग की बिकिनी पहनी है. ऐसे में भगवे को बेशर्म रंग बताकर हिंदू धर्म के लोगों का अपमान किया है. 

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान शिवसेना के जिला प्रमुख रूपराज राजपुरोहित, पार्टी के पूर्व जिला प्रमुख वरद सिंह वालेरा, कैलाश वैष्णव जालौर शहर नगर प्रमुख, रमेश चौधरी भाद्राजून ब्लाक प्रमुख, पुखराज चौधरी मुलेवा, भोमाराम राणा, मांगीलाल राजपुरोहित, विक्रम भारती, अनवर खां, छगन माली, छैल सिंह राजपुरोहित मेंगलवा, गौतम जैन, हड़मत सिंह मेगलवा, दिनेश प्रजापत, ललित आंजना, आहोर, उत्तम मेघवाल, सुरेश सोलंकी, अमित, प्रवीण माली भैसवाड़ा सहित जिले भर के शिवसेना पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

Reporter-Dungar Singh

Trending news