लग गया चूना, लाखों की नकदी और सोने-चांदी के जेवरातों को ले उड़े चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204832

लग गया चूना, लाखों की नकदी और सोने-चांदी के जेवरातों को ले उड़े चोर

बदमाश मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे. कमरे का दरवाजा तोड़कर बिस्तरों में रखे एक लाख रुपए नकद के अलावा सोने-चांदी के गहने चोरी कर ले गए.

लग गया चूना, लाखों की नकदी और सोने-चांदी के जेवरातों को ले उड़े चोर

Ahore: आहोर के हरजी गांव में चोरों ने दो मकानों के ताले तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर एक मकान से एक लाख की नकदी सहित सोने चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए. पुलिस के अनुसार रावला गली में दोपहर करीब तीन बजे चोर दुदाराम राजपुरोहित के मकान में घुसे. मकान मालिक दुकान पर थे, पीछे से चोरी हो गई.

बदमाश मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे. कमरे का दरवाजा तोड़कर बिस्तरों में रखे एक लाख रुपए नकद के अलावा सोने-चांदी के गहने चोरी कर ले गए. दूसरी चोरी की वारदात जालोर रोड चौधरियों के बास में सुरेश कुमार, भबुताराम चौधरी के घर में हुई. मकान मालिक सुरेश चौधरी अपनी पत्नी के साथ ससुराल लेटा गांव गया हुआ था. 

पीछे से चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. यहां चोरी कितनी हुई इसकी पीड़ित ने पुलिस को जानकारी नहीं दी है. चोर दुदाराम के घर से एक लाख रुपए नकद चोरी कर ले गए. वहीं दो तोला सोने की चेन, सोने की एक आधे तोले की रखड़ी, एक अंगूठी, तीन तोले का मंगलसूत्र, ढाई तोले सोने में मढ़ी रुद्राक्षमाला तथा चांदी की पूजा 1 थाली, दीपक, कटौरी सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए. आहोर थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातें थम नहीं रही है. 

ये भी पढ़ें- पंजाबी इंडस्ट्री का काला सच, मूसेवाला से 34 साल पहले इस स्टार सिंगर का गर्भवती पत्नी समेत हुआ था कत्लेआम

तीन दिन पहले गुडाबालोतान में दोपहर के समय प्रवासियों के सूने मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. इधर, हरजी में भी चोरों ने जैन मंदिर, धोरी फला हनुमान मंदिर, पुरोहितों के बास में जानकीनाथ मंदिर में मुकट, छत्र, मूर्ति में चोरी हुई. एक भी मामले में खुलासा नहीं हो सका है.

Report-Dungar Singh

Trending news