जालौर: स्कूल के छात्र के साथ Vice Principal ने की मारपीट, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1307052

जालौर: स्कूल के छात्र के साथ Vice Principal ने की मारपीट, जानें पूरा मामला

जालौर जिले में स्कूल बच्चे के साथ हुई घटना के बाद अजमेर जिले में भी गवर्नमेंट स्कूल के वाइस प्रिंसिपल पर बच्चे ने की पिटाई का आरोप लगाया है. 

छात्र के साथ Vice Principal ने की मारपीट

Jalore: राजस्थान के जालौर जिले में स्कूल बच्चे के साथ हुई घटना के बाद अजमेर जिले में भी गवर्नमेंट स्कूल के वाइस प्रिंसिपल पर बच्चे ने की पिटाई का आरोप लगाया है. मामले में बच्चे के पिता ने बिजयनगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. साथ ही बच्चे को अजमेर के जेएलएन अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- जालोर पुलिस ने अभियान के तहत 10 लाख रुपये की अवैध शराब की बरामद

बिजयनगर के संजय नगर बराल सेकंड निवासी शंभू सिंह ने बताया कि उनका 9 वर्षीय बेटा पंकज सिंह चौहान राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बराल सेकंड में चौथी क्लास में पढ़ाई करता है. मंगलवार को जब पंकज क्लास से टॉयलेट करने जा रहा था तो स्कूल के वाइस प्रिंसिपल संजय कुमार जोशी द्वारा उसकी पिटाई की गई, जिससे उसकी आंख के पास हाथ में पहनी हुई अंगूठी के चलते चोट आई है.
 
साथ ही चोट आने के कारण बच्चे की आंख पर सूजन हो गई है, जिससे उसे धुंधला दिखाई दे रहा है. पिता ने इस संबंध में वाइस प्रिंसिपल के खिलाफ बिजयनगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. मामले में पिता ने वाइस प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. बिजयनगर थाना अधिकारी दिनेश चौधरी के अनुसार पिता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले में बच्चे का मेडिकल भी करवा दिया है.

Reporter: Ashok Bhati

Trending news