Khanpur: बस स्टैंड से निजी बस चोरी का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1265532

Khanpur: बस स्टैंड से निजी बस चोरी का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

बकानी कस्बे इन दिनों बढ़ती चोरी की वारदातों ने आंतक मचा रखा है. कभी घरों से नकदी और जेवरात की चोरी तो कभी वाहनों की चोरी. कल सुबह बकानी बस स्टैंड पर खड़ी एक निजी बस को भी चोरी करने का प्रयास किया गया. 

Khanpur: बस स्टैंड से निजी बस चोरी का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

Khanpur: झालावाड़ जिले की बकानी कस्बे इन दिनों बढ़ती चोरी की वारदातों ने आंतक मचा रखा है. कभी घरों से नकदी और जेवरात की चोरी तो कभी वाहनों की चोरी. कल सुबह बकानी बस स्टैंड पर खड़ी एक निजी बस को भी चोरी करने का प्रयास किया गया. 

बकानी बस स्टैंड पर चालक विष्णु प्रसाद राठौर मंगलवार सुबह 6 बजे जीरापुर के लिए बस को बकानी बस स्टैंड पर खड़ाकर के परिचालक के साथ पास में ही होटल पर चाय नाश्ता करने के लिए गए थे. तभी दस मिनट के बाद बस अचानक चलने लगी, चालक परिचालक दोनों बस की और दौड़े, तो बस को एक व्यक्ति चला रहा था, जिसने बस को अंदर से लोक कर रखा था. 

ड्राइवर कंडक्टर ने कुछ दुरी पर बस के पीछे दौड़े और बस के अंदर जाकर बस को रोका. बस को ले जा रहे युवक का नाम पता पूछने पर उसके अपना नाम अनारसिंह तंवर निवासी रामपुरिया टोलखेडा थाना भालता बताया, जिसके बाद चालक और परिचालक का आरोपी को बकानी थाने लेकर आए, जहां पर पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जाच शुरू कर दी है. 

Reporter- Mahesh Parihar 

यह भी पढ़ेंः आखिर राजमाता गायत्री देवी ने क्यों छोड़ी थी राजनीति, जानें इंदिरा गांधी से मनमुटाव की वजह?

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Trending news