Jhalawar Crime News: 13 साल की बेटी के साथ पिता ने कई बार किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2138826

Jhalawar Crime News: 13 साल की बेटी के साथ पिता ने कई बार किया दुष्कर्म

Jhalawar Crime News: राजस्थान के झालावाड़ जिले में 1 साल पहले अपनी एक पिता ने अपनी 13 साल की बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म  की वारदात को अंजाम दिया. 

 

Jhalawar Crime News

Jhalawar Crime News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के डग थाना क्षेत्र के पडासली गांव में करीब 1 साल पहले अपनी ही 13 साल की सौतेली बेटी से दुष्कर्म के मामले में आरोपी पिता को पॉक्सो कोर्ट 2 के विशिष्ट न्यायाधीश बृजेश पंवार ने दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. 

साथ ही आरोपी को 3 लाख रुपये के अर्थदंड से भी दंडित किया गया है. दरिंदा सौतेला पिता प्रताप सिंह अब ताउम्र उम्र जेल की सलाखों के पीछे रहेगा. 

मामले में जानकारी देते हुए पॉक्सो कोर्ट के विशिष्ट लोक अभियोजक रामहेतार गुर्जर ने बताया कि 12 दिसंबर 2022 को 13 साल की पीड़िता ने अपनी दादी के साथ डग थाने पहुंचकर उक्त मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने बताया कि उसके सौतेले पिता प्रताप सिंह द्वारा उसे हवस का शिकार बनाया गया.

सौतेले पिता ने उसके साथ कई बार जबरदस्ती दुष्कर्म की वारदात की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया था तब से ही मामला पोक्सो कोर्ट-2 में विचाराधीन चल रहा था. 

उक्त प्रकरण में 15 गवाह और 24 दस्तावेजों के आधार पर पोक्सो कोर्ट दो के विशिष्ट न्यायाधीश बृजेश पंवार ने कड़ा फैसला सुनाते हुए आरोपी को आजीवन कारावास और 3 लाख रुपये अर्थ दंड की सजा से दंडित किया.  

पढ़िए झालावाड़ की एक और खबर 
Jhalawar News: अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बाइक, चालक की हुई मौत 

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के रायपुर थाना में पास खाई में गिरने से एक बाइक सवार की मौत हो गई है. हेड कांस्टेबल दिलीप कुमार ने बताया है कि बजरंगपुरा निवासी रणजीत सिंह बाइक लेकर रायपुर से उसके गांव बजरंगपुरा जा रहा था. 

उसी दौरान गांव से कुछ ही दूरी पर उसकी बाइक का संतुलित हो गई और खाई में जा गिरा, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को ग्रामीणों ने रायपुर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. 

जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर रायपुर थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में BJP की जीत का फॉर्मूला तय, दिग्गजों को साइड लाइन कर ये चेहरे बने PM मोदी की पसंद

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: प्रदेश से विदा हुआ पश्चिमी विक्षोभ, शुष्क रहेगा आज का मौसम

Trending news