Jhalawar Crime News: दादा के साथ पार्क में घूमने गए बच्चे को बदमाश ने किया किडनैप, पुलिस ने ऐसे ढूंढ निकाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1855918

Jhalawar Crime News: दादा के साथ पार्क में घूमने गए बच्चे को बदमाश ने किया किडनैप, पुलिस ने ऐसे ढूंढ निकाला

Jhalawar Crime News: राजस्थान के झालावाड़ शहर के भवानी पार्क में अपने दादा के साथ देर शाम घूमने गए एक 3 वर्षीय बालक का किसी अज्ञात बदमाश ने अपहरण कर लिया. जागरूक युवक की सूझबूझ से महज आधे घंटे के भीतर ही कोतवाली पुलिस ने बच्चों को बरामद कर लिया. 

Jhalawar Crime News: दादा के साथ पार्क में घूमने गए बच्चे को बदमाश ने किया किडनैप, पुलिस ने ऐसे ढूंढ निकाला

Jhalawar Crime News: राजस्थान के झालावाड़ शहर के भवानी पार्क में अपने दादा के साथ देर शाम घूमने गए एक 3 वर्षीय बालक का किसी अज्ञात बदमाश ने अपहरण कर लिया. बाद में पुलिस द्वारा घटना की सूचना को सर्कुलेट किया गया और एक जागरूक युवक की सूझबूझ से महज आधे घंटे के भीतर ही कोतवाली पुलिस ने बच्चों को बरामद कर लिया. 

दादा के साथ घूमने गए एक 3 वर्षीय बालक का अपहरण

बालक के दादा राधेश्याम मीणा ने बताया कि वह शाम को अपने पोते मीक्कू को लेकर पार्क में घूमने गया था, कुछ देर के लिए वह दो कदम आगे बढ़ा और पीछे देखा तो बालक नजर नहीं आया, ऐसे में पोते को अपने पास ना पा कर दादा के होश उड़ गए। बाद आसपास तलाश की और तुरंत कोतवाली पुलिस को सूचना भेजी. 

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी भूरी सिंह सहित पुलिस टीम एक्टिव हुई और घटना को लेकर सोशल मीडिया तथा अन्य माध्यमों से सूचना को सर्कुलेट किया गया. इसी दरमियान आरोपी बदमाश अगवा बच्चे को लेकर हबीब नगर इलाके में पहुंचा और बच्चे को खिलाने के लिए रोटी मांगी, लेकिन जागरूक युवक सलमान को उस पर संदेह हो गया और उसने दोनों को पकड़ कर अपने ही पास बिठा लिया और कोतवाली पुलिस को सूचना भेज दी.

बालक को बरामद कर लिया

सलमान की सूचना मिलने ही कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और अगवा तीन वर्षीय बालक को बरामद कर लिया. साथ ही पुलिस ने इस दौरान बच्चा अगवा कर ले जा रहे आरोपी नाबालिक को भी डिटेन कर लिया. बाद में कोतवाली थाना पुलिस बच्चों को लेकर थाने में पहुंची, जहां पर बालक को परिजनों को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ें- 17 साल की लड़की से 43 साल के अधेड़ ने एक सप्ताह तक किया दुष्कर्म, भभूति फेंक कर किया बस में

 वहीं अपने बच्चे को पाकर परिजनों की आंखों में खुशी से आंसू छलक आए. इसी दौरान पुलिस की तत्परता के लिए परिजनों सहित कोतवाली थाने में पहुंचे उनके रिश्तेदारों ने पुलिस की सराहना की, इसके साथ ही परिजनों सहित पुलिस के आला अधिकारियों ने जागरूक युवक सलमान की सराहना की और और पुलिस की ओर से भी उसे धन्यवाद दिया। पूरे मामले की मॉनिटरिंग झालावाड़ डीएसपी मुकुल शर्मा के द्वारा की गई. 

Trending news