Rajasthan live News: विधानसभा-लोकसभा चुनाव में भितरघात करने वाले कांग्रेसियों पर गिरेगी गाज, डोटासरा लेंगे एक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2323605

Rajasthan live News: विधानसभा-लोकसभा चुनाव में भितरघात करने वाले कांग्रेसियों पर गिरेगी गाज, डोटासरा लेंगे एक्शन

Rajasthan live News: भारी बारिश की चेतावनी के चलते टोंक जिले में 2 दिन का अवकाश.टोंक जिले के सभी राजकीय व गैर राजकीय स्कूलों में अवकाश किया घोषित.राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

Rajasthan live News
LIVE Blog

Rajasthan live News: भारी बारिश की चेतावनी के चलते टोंक जिले में 2 दिन का अवकाश.टोंक जिले के सभी राजकीय व गैर राजकीय स्कूलों में अवकाश किया घोषित.टोंक जिला कलेक्टर सौम्या झा ने किया अवकाश घोषित.6 व 7 जुलाई का सभी स्कूलों में किया अवकाश घोषित.भारी बारिश व बाढ़ की चेतावनी के चलते जिला कलेक्टर ने किया अवकाश घोषित.राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

यह भी पढ़ें:क्यों चढ़ाया जाता है बाबा श्याम को निशान

06 July 2024
20:16 PM

Rajasthan News: राजधानी में होगा मेट्रो का और विस्तार

200 फीट चौराहे से नए बस स्टैंड तक मेट्रो की तैयारी. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने ली अधिकारियों से जानकारी. पूछा - नए बस स्टैंड तक मेट्रो विस्तार से लोगों को कितनी होगी सहूलियत? अब इस पर डीपीआर की कवायद. नए बस स्टैंड से सिंधी कैंप तक भी हो जाएगा मेट्रो का जुड़ाव. 

19:39 PM

Rajasthan News: जोधपुर के बेलवा खत्रियां गांव की आबादी भूमि पर अतिक्रमण को लेकर कोर्ट ने लगाई रोक, सड़क पर अतिक्रमण को लेकर ग्राम विकास अधिकारी एवं विकास अधिकारी बालेसर के नोटिस के खिलाफ कोर्ट ने आगामी आदेश तक अंतरिम स्थगन कर निर्माण कार्य हटाने पर लगाई रोक, प्रार्थीगण नैन दास की तरफ से अधिवक्ता मदन सिंह इंदा ने की जोरदार पैरवी.

18:58 PM

Beawar News: भाजपा ने मनाई डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती 

विधायक शंकर सिंह रावत के सानिध्य में कार्यक्रम का हुआ आयोजन. सभापति नरेश कनोजिया उपसभापति रिखबचंद खटोड़ सहित भाजपा पार्षद एवं कार्यकर्ताओं ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि. विधायक रावत ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जीवनी पर डाला प्रकाश. उनके पद चिन्हों पर चलने का किया आह्वान.

17:45 PM

Jodhpur News: शेरगढ़ विधानसभा में शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी सौगात

शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ की अनुशंसा पर शिक्षा के क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों के लिए राशी हुई स्वीकृत, विधानसभा क्षेत्र के राजकीय विद्यालयो में विभिन्न विकास कार्यों के लिए 5 करोड़ 8 लाख 62 हजार रूपए हुए स्वीकृत, विधायक ने जताया मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री का आभार, क्षेत्र की कुल 43 विद्यालयों में होगी राशि खर्च,

17:32 PM

Rajasthan News: लोकसभा स्पीकर ओम बिरला कुछ देर में पहुंचेंगे कोटा. स्पीकर ओम बिरला का फिलहाल तालेड़ा गांव में हो रहा स्वागत. बुजुर्ग नौजवान बच्चे फूल माला पहनाकर ओम बिरला का कर रहे अभिनंदन. ओम बिरला की एक झलक पाने को उमड़ रहा जन सैलाब.

17:00 PM

Sikar News: राष्ट्रीय हिंदू संघ ने फूंका राहुल गांधी का पुतला संसद में हिंदुओं को लेकर दिए गए वक्तव्य पर जताया आक्रोश पूरे देश में राष्ट्रीय हिंदू संघ करेगा प्रदर्शन संघ प्रमुख बलबीर भारतीय ने कहा हिंदू हिंसक नहीं, रक्षक है बस स्टेंड पर की नारेबाजी व फूंका पुतला. 

16:23 PM

Sikar News: डोटासरा का सीकर दौरा 

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा व सीकर सांसद अमराराम सोमवार को लक्ष्मणगढ़ आयेंगे. लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति परिसर में नवनिर्वाचित सीकर सांसद अमराराम का अभिनंदन होगा. पंचायत समिति परिसर में 8 जुलाई को राजीविका भवन का शिलान्यास कार्यक्रम भी आयोजित होगा. कार्यक्रम में लक्ष्मणगढ़ प्रधान मदन सेवदा व नेछवा प्रधान संतरा देवी, पालिकाध्यक्ष मुस्तफा कुरैशी भी मौजूद रहेंगे. सीकर कांग्रेस नेता नन्दलाल पालडी ने दी जानकारी. 

15:36 PM

Bikaner News: केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का बीकानेर दौरा कल 

मतदाता अभिनंदन विजय संकल्प यात्रा कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, संभाग बीजेपी मुख्यालय में होगा कार्यक्रम, बीजेपी ने की तैयारियां शुरू, बीकानेर पूर्व और पश्चिम के विधायक सिद्धि कुमारी और जेठानंद व्यास भी रहेंगे मौजूद, कार्यक्रम संयोजक गोपाल गहलोत, जेपी व्यास,लोकसभा संयोजक सत्यप्रकाश आचार्य, ज़िला महामंत्री मोहन सुराणा सहित पदाधिकारी जुटे तैयारियों में, वही श्री डूंगरगढ़ में बीजेपी देहात की तरफ से होगा कार्यक्रम. 

14:54 PM

भीतरघात करने वाले कांग्रेसियों पर गिरेगी गाज 

 

भीतरघात करने वाले कांग्रेसियों पर गाज गिरेगी. पीसीसी मुख्यालय में अनुशासन समिति की बैठक हुई. समिति अध्यक्ष उदयलाल आंजना की अध्यक्षता में बैठक हुई. समिति को कुल 22  शिकायतें मिली. विधानसभा-लोकसभा चुनाव में भीतरघात से जुड़ी शिकायतें हैं. शिकायतों से जुड़े सबूत सहित रिपोर्ट भेजी जाएगी. पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को कमेटी रिपोर्ट देगी. इसके बाद पीसीसी अध्यक्ष इन शिकायतों पर एक्शन लेंगे. समिति की को-चैयरपर्सन शकुंतला रावत, संयोजक हाकम अली, सदस्य विनोद गोठवाल मौजूद रहे. कमेटी को सुरेश मोदी ने प्रत्यक्ष पहुंचकर शिकायत दी. 

 

14:06 PM

Rajasthan live News:
ग्रेटर निगम मालवीय नगर DC अर्शदीप बरार की बड़ी लापरवाही . DC की लापरवाही बनी लोगों की जान पर आफत . कल भी जान हथेली पर लेकर निकले लोग.  अभी भी बनी हुई है बड़ा हादसा होने की आशंका. आखिर कैसे आकर मूंदे बैठे हैं DC सहित तमाम निगम के अधिकारी. करतारपुरा नाले की रेलिंग टूटने के बाद कल बड़ा हादसा होते होते टला. बाइक सवार कुछ लोग नाले में बहते-बहते बचे. अभी भी बारिश के दौरान बड़ा हादसा होने की बनी हुई है आशंका. आखिर क्यों नहीं ले रहे निगम के अधिकारी करतारपुरा नाले की रेलिंग की सुध. क्या हादसा होने के बाद टूटेगी निगम DC व निगम के अधिकारियों की नींद.

13:24 PM

Rajasthan live News:
भाजपा की कार्यकर्ता धन्यवाद सभा, सादुलपुर के अग्रसेन भवन में शुरू हुआ जनसभा कार्यक्रम, पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड़, देवेंद्र झाझडिया व विधायक हरलाल सहारण मौजूद, भाजपा की धन्यवाद सभा कार्यक्रम को करेंगे सम्बोधित, भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है नेताओ का स्वागत, भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा पूनिया, पूर्व विधायक नंद लाल पूनिया, जिलाध्यक्ष बसंत शर्मा, प्रदेश मंत्री वासुदेव चावला भी मौजूद.

13:14 PM

Rajasthan live News:
प्रदेश में मानसून की बारिश का दौर जारी. मानसून ट्रफ लाइन आज बीकानेर, जयपुर से होकर गुजर रही. आज परिसंचरण तंत्र दक्षिण-पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पूर्वी राजस्थान के ऊपर बना. आज पूर्वी राजस्थान के कुछ भागों में बारिश की संभावना. जयपुर , भरतपुर संभाग में एक-दो स्थानो पर अति भारी बारिश की संभावना. 7-8 जुलाई को भारी बारिश की गतिविधियों में कमी होने की संभावना. वहीं उत्तर-पूर्वी राजस्थान में एक-दो स्थानों पर भारी बारिश की संभावना. 9-10 जुलाई से फिर पूर्वी राजस्थान में बारिश की गतिविधियों में बढ़ोतरी की संभावना. बीकानेर संभाग में आगामी 2-3 दिन मेघगर्जन, आंधी के साथ बारिश की संभावना.

13:06 PM

Rajasthan live News:
संयुक्त भारतीय धर्म संसद द्वारा कार्यक्रम का आयोजन. श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति आंदोलन को किया जाएगा और अधिक तेज. इसी कड़ी में कल योगेश्वरी की रसमयी गाथा श्री कृष्णम का होगा आयोजन. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मेहंदीपुर बालाजी मंदिर के पीठाधीश्वर डॉ. नरेशपुरी महाराज होंगे. कार्यक्रम में संत महंत सहित प्रबुद्धजन रहेंगे मौजूद. महाराणा प्रताप ऑडिटोरियम में आयोजित होगा कार्यक्रम.

12:19 PM

Rajasthan live News:
चांदी 1100 रू महंगी रही,सोना 450 रू महंगा रहा आज सराफा बाजार में चांदी 94,400 रू प्रति किलो शुद्ध सोना आज 75,000 रू प्रति दस ग्राम रहा जेवरात सोना 70,100 रू प्रति दस ग्राम रहा. जयपुर सराफा ट्रेडर्स कमेटी की ओर से भाव जारी किया.

12:01 PM

Rajasthan live News:
बारिश के बाद अस्पतालो में बढ़े फंगल इंफेक्शन के मामले.एसएमएस अस्पताल के ENT में फंगल इंफेक्शन के मामलों में बढ़ोतरी.आचार्य डॉ सुरेंद्र थालोर, रामसिंह मीणा ने कहा-उमस और पसीने से फंगल इंफेक्शन के मामलों में बढ़ोतरी.इसके साथ ही डेंड्रफ और हेयर फॉल के मामले भी बढ़ रहे.

 

11:34 AM

Rajasthan live News:
JDA ने जोन 11 में चलाया बुलडोजर.करीब 15 बीघा अवैध निर्माण को किया ध्वज.जेडीए के जोन 11 में कपूरथला के पास काटी जा रही थी अवैध कालोनियां.जेडीए विजिलेंस विंग के चीफ महेंद्र शर्मा के निर्देश पर हुई कार्रवाई.अलग-अलग जगह पर करीब चार अवैध कॉलोनी को किया पूरी तरह ध्वस्त.

11:26 AM

Rajasthan live News:
लोक सभा स्पीकर ओम बिरला कोटा दौरे पर, कोटा हिंडोली पहुंचने पर स्पीकर ओम बिरला का हो रहा स्वागत, हिंडोली में राजस्थान पेंशनर समाज के लोगों ने ओम बिरला का किया स्वागत.

11:21 AM

10:55 AM

Rajasthan live News:
IAS प्रकाशचन्द्र शर्मा को मिल रही बधाई.सीएम का OSD बनने पर मिल रही बधाई.RAS पंकज ओझा ने दी सीएम OSD बनने पर बधाई,कहा-ईमानदार, कर्तव्यनिष्ट और साहसी अधिकारी है शर्मा.शर्मा को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाने का अवसर प्राप्त हुआ.सचिवालय कर्मचारी संघ के अध्यक्ष बुद्धिप्रकाश शर्मा ने भी दी बधाई.

10:51 AM

Rajasthan live News:
केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड में Pr.CCIT अधिकारियों के तबादले, आदेश  प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त के तबादले,  परमिंदर को लगाया प्रधान मुख्य आयकर, आयुक्त नागपुर  वीर बिरसा इक्का को लगाया प्रधान मुख्य आयकर, आयुक्त ओडीशा  जयंत मिश्रा को लगाया प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त बिहार.

10:18 AM

Rajasthan live News:
जयपुर-102 वा अंतर्राष्ट्रीय सहकारिता दिवस पर आज मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का सहकारिता दिवस पर संदेश, विश्व में कोई क्षेत्र नहीं,जिससे सहकारिता जुड़ा हुआ नहीं हो, एक सबके लिए,सब एक के लिए की भावना से काम कर रहा, 102 वे अंतर्राष्ट्रीय सहकारिता दिवस पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं, सहकारिता मंत्री गौतम कुमार दक ने भी दिया शुभकामना संदेश.

10:02 AM

Rajasthan live News:
दिल्ली जनसंघ संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती, आज बीजेपी मुख्यालय पर होगा, पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित वरिष्ठ नेता करेंगे पुष्प अर्पित

09:45 AM

Rajasthan live News:
एक ही दिन 5 विधायकों का जन्मदिन! कांग्रेस के तीन और बीजेपी के दो विधायकों का जन्मदिन. एक साथ 5 जुलाई को विधायकों ने मनाया अपना जन्मदिन. निर्वाचन क्षेत्र में समर्थकों और शुभचिंतकों ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं. तारानगर के नरेंद्र बुढ़ानिया, नोहर के अमित चाचान, मकराना के जाकिर हुसैन ने मनाया जन्मदिन. कांग्रेस नेताओं ने दी विधायकों को जन्मदिन की शुभकामनाएं. गढ़ी विधायक कैलाश मीणा और मांडल के उदयलाल भढ़ाना का भी था कल जन्मदिन. भाजपा नेताओं ने भी दी विधायकों को शुभकामनाएं.

09:15 AM

Rajasthan live News:
रोटरी क्लब का शपथ ग्रहण, समारोह आज प्रांतपाल प्रज्ञा मेहता के आतिथ्य में होगा समारोह, क्लब अध्यक्ष सुशील कुमार अग्रवाल ने दी जानकारी.

09:02 AM

Rajasthan live News:पीपलू में कई सरकारी कार्यालय हुए जलमग्न
चारों तरफ नजर आ रहा पानी ही पानी, पीपलू उपखण्ड, तहसील, उपकोष, न्यायालय, पंचायत समिति, कस्तूरबा छात्रावास, डिप्टी ऑफिस सहित, अन्य कई कार्यालयों में 4-5 फीट तक भरा हुआ बरसाती पानी, बिजली निगम के पॉवर हाउस में भी भरा हुआ बारिश का पानी, पीपलू क्षेत्र की बिजली भी शुक्रवार शाम 4 बजे से गुल, 1980 के बाद पहली बार एक दिन की बारिश में उपजे यह हालात, पीपलू मुख्यालय का कई गांवों से सीधा सम्पर्क भी कटा हुआ

08:35 AM

Rajasthan live News:
वन रक्षक भर्ती परीक्षा 2020 का पेपर लीक मामला,एसओजी की टीम पहुंची बांसवाड़ा, एएसपी लखन सिंह और डीएसपी बाबूलाल मुरारिया समेत 6 जनें की टीम पहुंची, एसओजी की टीम ने एसपी से भी की मुलाकात, एसपी से मुलाकात कर टीम फिल्ड में हुई रवाना.

07:55 AM

Rajasthan live News:
टोंक में बारिश बनी बैरन.रोडवेज बस के टोंक से जाने कई रूप बंद .टोंक से डिग्गी-मालपुरा रूट बंद .टोंक से नानेर,टोडारायसिंह रूट बंद.टोंक से नानेर-मालपुरा रूट बंद .टोंक से वाया नगरफोर्ट-नैनवा रूट बंद .आधा दर्जन ग्रामीण इलाकों के रूट भी बंद .भारी बारिश के चलते यात्री भार में भी आई कमी.चीफ मैनेजर नंदकिशोर मीना ने दी जानकारी.

07:33 AM

Rajasthan live News:
लोकसभा स्पीकर ओम बिरला आज आएंगे कोटा दूसरी बार स्पीकर बनने के बाद पहला दौरा, सुबह 10 बजे हिण्डोली पहुंचेंगे बिरला, हैलिकॉप्टर से हिण्डोली फिर सड़क मार्ग से जाएंगे कोटा, 51 से ज्यादा जगह होगा बिरला का स्वागत, करीब 12:30 बजे बूंदी शहर में होगा भव्य स्वागत दोपहर 3 बजे तालेड़ा मुख्य बाजार शाम 4.30 बजे बड़गांव के निकट कोटा शहर के प्रवेश द्वार पर पहुंचेंगे स्पीकर बिरला

07:30 AM

Rajasthan live News:
प्रदेश में मानसून का दौर लगातार जारी. वहीं मौसम विज्ञान केंद्र ने अगले 3 घंटे के लिए किया अलर्ट जारी. कोटा, बाराँ, झालावाड़ जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट. इन सभी जिलों में मेघगर्जन,आकाशीय बिजली, तेज़ हवा के साथ मध्यम से तेज बारिश की संभावना. टोंक, सवाईमाधोपुर, भरतपुर, जयपुर, दौसा जिले के लिए येलो अलर्ट. इन जिलों में मेघगर्जन,आकाशीय बिजली, तेज हवा के साथ मध्यम बारिश की संभावना.

06:39 AM

Rajasthan live News:
कलेक्टर अंकित कुमार सिंह की रात्रि चौपाल, मांडली गांव में देर रात तक जमी चौपाल, कलेक्टर ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, संबंधित अधिकारियों को दिए समाधान के निर्देश, चौपाल में अधिकारियों ने दी अपने -अपने विभागों की योजनाओं की जानकारी.

05:57 AM

Rajasthan live News:

भारी बारिश की चेतावनी के चलते टोंक जिले में 2 दिन का अवकाश.टोंक जिले के सभी राजकीय व गैर राजकीय स्कूलों में अवकाश किया घोषित.टोंक जिला कलेक्टर सौम्या झा ने किया अवकाश घोषित.6 व 7 जुलाई का सभी स्कूलों में किया अवकाश घोषित.भारी बारिश व बाढ़ की चेतावनी के चलते जिला कलेक्टर ने किया अवकाश घोषित.

Trending news