झालावाड़ में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक चालक की मौत, शव सड़क पर रखकर ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1647999

झालावाड़ में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक चालक की मौत, शव सड़क पर रखकर ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग

Jhalawar, Manohar thana News:  झालावाड़ जिले के मनोहरथाना हरनावदा मार्ग पर स्थित जावर तिराहे पर देर रात अज्ञात ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई थी ग्रामीणों के जरिए मृतक के परिजनों को मुआवजा तथा आरोपी ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी की मांग की गई. ग्रामीणों ने इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की. 

झालावाड़ में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक चालक की मौत, शव सड़क पर रखकर ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग

Jhalawar, Manohar thana News:  झालावाड़ जिले के मनोहरथाना हरनावदा मार्ग पर स्थित जावर तिराहे पर देर रात अज्ञात ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. वही उसकी पत्नी और बच्चा भी गंभीर घायल हो गया था. घटना को लेकर नाराज ग्रामीणों और परिजनों ने मंगलावर को शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और शव को जावर तिराहे पर रखकर जाम लगा दिया.

यह भी पढ़ेंः  मेवात में प्राइवेट बैंकों के  ATM ठगों  के लिए बने वरदान, ठगी का पैसा निकालने में हो रही है आसानी

 ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी की मांग 
ग्रामीणों के जरिए मृतक के परिजनों को मुआवजा तथा आरोपी ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी की मांग की गई. ग्रामीणों ने इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और किसी तरह समझाइश कर जाम खुलवाया.

हादसे में  बाइक चालक मुकेश लोधा की  मौत
मामले की जानकारी देते हुए मनोहरथाना डीएसपी जरनैल सिंह ने बताया कि देर रात को हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र के फूल बड़ौद निवासी मुकेश लोधा अपनी पत्नी कविता और छोटे बच्चे के साथ ठीकरिया गांव से फूल बड़ोद की ओर जा रहा था. उसी दौरान जावर तिराहे के समीप एक अज्ञात ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी. हादसे में मुकेश लोधा की मौत हो गई. वहीं पत्नी और बच्चा भी गंभीर घायल हो गया, जिनका अकलेरा के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

वाहनों की लगी लंबी कतारें 
वही, घटना से आहत ग्रामीणों व मृतक के परिजनों ने आज पीड़ित परिवार को मुआवजा राशि दिलाने तथा आरोपी ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया और शव को जावर तिराहे पर रखकर जाम लगा दिया. जाम के चलते मनोहरथाना हरनावदाशाहजी मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई.

 शव का पोस्टमार्टम करवाया
घेराव की सूचना मिलते ही डीएसपी जरनैल सिंह और तहसीलदार सहित दांगीपुरा, मनोहरथाना तथा जावर थाना अधिकारी पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों के साथ चली करीब 2 घंटे की वार्ता और समझाइश के बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया और शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार हुए. पुलिसके जरिए अब शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और नियमानुसार परिवार को मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट का आज अनशन, रंधावा बोलें पायलट का मुद्दा सही हैं लेकिन तरीका गलत

Trending news