Jhalawar: पुराने विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, धारदार हथियारों से हुए हमले में दो लोग गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2042399

Jhalawar: पुराने विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, धारदार हथियारों से हुए हमले में दो लोग गंभीर घायल

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के भालता थाना क्षेत्र के महुआ खेड़ा में आज किसी पुराने विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में दो लोग गंभीर घायल हो गए . झालावाड़ जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

 

 दो लोग गंभीर घायल

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के भालता थाना क्षेत्र के महुआ खेड़ा में आज किसी पुराने विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में दो लोग गंभीर घायल हो गए .आरोपियों द्वारा किए गए धारदार हथियारों के हमले से एक युवक का हाथ कट गया, वहीं दूसरा युवक भी गंभीर घायल हो गया, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 

दो लोगों पर जानलेवा हमला
मामले की जानकारी देते हुए भालता थाना के हेड कांस्टेबल लक्ष्मीनारायण ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी, कि थाना क्षेत्र के महुआ खेड़ा में दो लोगों पर जानलेवा हमला हुआ है, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची. घटना स्थल पर गोवर्धन तथा सतीश नामक व्यक्ति गंभीर घायल हालत में मिले, जिन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से अकलेरा चिकित्सालय पहुंचाया गया. दोनों की गंभीर हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है. 

अलाव ताप रहे थे दोनों लोग 
  परिजनों के बताए अनुसार गोवर्धन तथा सतीश महुआ खेड़ा गांव में बैठकर अलाव ताप रहे थे, उसी दौरान टापरिया गांव निवासी मनोहर वहां पहुंचा और धारदार हथियारों से दोनों पर हमला कर दिया. जिसमें गोवर्धन का हाथ कट गया वहीं सतीश भी बीच बचाव के दौरान घायल हो गया. आरोपी मनोहर के पास देसी कट्टा भी था . आरोपी मनोहर वारदात करने के बाद मौके से फरार हो गया .

 अकलेरा चिकित्सालय पहुंचाया
उधर पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद लोगों तथा परिजनों से जानकारी जुटाई है. फिलहाल घायलों की हालत बयान देने जैसी नहीं है. ऐसे में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस आरोपी मनोहर की तलाश में जुट गई है. फिलहाल विवाद का कारण क्या था, इसका स्पष्ट पता नहीं चल पाया है लेकिन संभवतया कोई पुराना रंजिश होने की जानकारी मिल रही है. 

यह भी पढ़ें:कलेक्टर श्रुति भारद्वाज एवं पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने किया ऑपरेटर्स व ट्रांसपोर्टर्स के साथ बैठक

Trending news