झालावाड़ कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ ने किया निरीक्षण, अव्यवस्थाएं देख लगाई फटकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2163108

झालावाड़ कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ ने किया निरीक्षण, अव्यवस्थाएं देख लगाई फटकार

Jhalawar News:  झालावाड़ में जिला कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ ने मिनी सचिवालय स्थित दफ्तरों का औचक निरीक्षण किया. इस बीच अव्यवस्थाएं देख बिफर उठे, दफ्तरों को गंदगी मुक्त रखने और रिकॉर्ड को व्यवस्थित संधारित करने के भी निर्देश दिए.

 

झालावाड़ कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ ने किया निरीक्षण.

Jhalawar News: झालावाड़ में आज जिला कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ ने मिनी सचिवालय स्थित कलेक्ट्रेट के दफ्तरों का औचक निरीक्षण किया,इस दौरान जिला कलेक्टर को निरीक्षण में दफ्तरों में काफी अव्यवस्थाएं देखने को मिली. वहीं, कई जगह दफ्तरों में फ़ाइलें और सरकारी रिकॉर्ड बिखरा हुआ नजर आया. तो कई जगह गंदगी के भी हालात भी मिले. इस दौरान जिला कलेक्टर ने अधिकारियों और कर्मचारियों को दफ्तरो को गंदगी मुक्त रखने और रिकॉर्ड को व्यवस्थित संधारित करने के भी निर्देश दिए.

सभी सरकारी दफ्तरों का औचक निरीक्षण किया

सारे मामले में जिला कलेक्टर अजय सिंह ने बताया कि सभी दफ्तरों का वार्षिक निरीक्षण किया जाता है तो साथ ही कार्यालयो के औचक  निरीक्षण भी किए जाते हैं. इसी कड़ी में आज उनके द्वारा मिनी सचिवालय स्थित कलेक्ट्रेट के सभी सरकारी दफ्तरों का औचक निरीक्षण किया गया.

अव्यवस्थित रूप से फाइलें बिखरी हुई नजर आईं

इस दौरान उन्हें रूटीन कामकाज होता हुआ दफ्तरों में नजर आया लेकिन कई दफ्तरों में अव्यवस्थित रूप से फाइलें बिखरी हुई नजर आई तो कई जगह गंदगी भी देखने को मिली. इसके बाद जिला कलेक्टर ने अधिकारियों और कर्मचारियों को दफ्तरों को साफ सुथरा रखने और सरकारी रिकॉर्ड को संधारित कर रिकॉर्ड रूम में जमा करवाने के भी निर्देश दिए.जिला कलेक्टर के औचक निरीक्षण से मिनी सचिवालय कलेक्ट्रेट के दफ्तर में हड़कंप का माहौल नजर आया. इस दौरान निरीक्षण मे डीएम के साथ प्रशिक्षु आईएएस शुभम भैसारे सहित एसडीएम संतोष मीणा भी साथ मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान BJP की दूसरी लिस्ट जल्द, दिल्ली में आज CEC में लगेगी मुहर,किसकी चमकेगी किस्मत

 

Trending news