Rajasthan Politics: आपके कलेक्टर को कह देना कि ढंग से रहे...वरना ठीक नहीं होगा, ADM से बोले मंत्री दिलावर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2407700

Rajasthan Politics: आपके कलेक्टर को कह देना कि ढंग से रहे...वरना ठीक नहीं होगा, ADM से बोले मंत्री दिलावर

Jhalawar News: झालावाड़ की निजी यात्रा पर आए मदन दिलावर से एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने भी मुलाकात की तथा झालावाड़ के न्यू ब्लॉक स्कूल के खेल मैदान पर एक संस्था के नाम से दबंगों द्वारा किए गए कब्जे की शिकायत की.

Jhalawar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: झालावाड़ के वरिष्ठ भाजपा नेता श्री कृष्ण पाटीदार का गत दिनों निधन हो गया है. ऐसे में प्रदेश के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर आज निजी कार्यक्रम के तहत सुबह झालावाड़ पहुंचे और दिवंगत भाजपा नेता श्री कृष्ण पाटीदार के आवास पहुंचकर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए. इस दौरान मंत्री दिलावर ने दिवंगत नेता के पुत्र राम तथा श्याम पाटीदार सहित समस्त शोक संतप्त परिजनों को दुख की घड़ी में ढांढस भी बंधाया. दिवंगत नेता के आवास पर बात करते हुए शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि श्री कृष्ण पाटीदार जी भाजपा परिवार के मजबूत स्तंभ रहे. उनके निधन से भाजपा परिवार को भी अपूरणीय क्षति हुई है. दिवंगत श्री कृष्ण पाटीदार का झालावाड़ जिले सहित पूरे प्रदेश की राजनीति में एक अलग कद रहा. 

दिलावर से एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने की मुलाकात

वहीं, झालावाड़ की निजी यात्रा पर आए मदन दिलावर से एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने भी मुलाकात की. एबीवीपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पुष्पेंद्र नागर और जिला संयोजक अंकित गुर्जर के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर से मुलाकात की तथा झालावाड़ के न्यू ब्लॉक स्कूल के खेल मैदान पर एक संस्था के नाम से दबंगों द्वारा किए गए कब्जे की शिकायत की. इस दौरान एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने मंत्री मदन दिलावर को बताया कि अतिक्रमियों को राजनीतिक तथा प्रशासनिक संरक्षण मिला हुआ है, जिसके चलते छात्रों के लिए उपयोग में किया जाने वाला विद्यालय का मैदान एक क्रिकेट क्लब के कब्जे में चल रहा है. वहीं, जब मामले की शिकायत करने और ज्ञापन देने एबीवीपी के कार्यकर्ता जिला कलेक्टर के पास पहुंचे थे, तो जिला कलेक्टर ने उल्टे उनसे ही अभद्रता की.

दिलावर ने लगाई फटकार

एबीवीपी कार्यकर्ताओं की शिकायत पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने मौके पर ही मौजूद एडीएम सत्यनारायण अमेठा को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि कल पुलिस की मौजूदगी में एबीवीपी कार्यकर्ताओं को साथ ले जाकर खेल मैदान को अतिक्रमण मुक्त कराया जाए. इस दौरान शिक्षा मंत्री ने जिला कलेक्टर के दुर्व्यवहार की शिकायत पर भी नाराजगी जताई और एडीएम सत्यनारायण अमेठा से कहा कि आपके जिला कलेक्टर से कह देना कि ढंग से रहे.. लोगों से ठीक से व्यवहार करें.. लोगों से इस तरह व्यवहार किया तो ठीक नहीं होगा. साथ ही शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने अतिक्रमियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के भी निर्देश दिए हैं. 

ये भी पढ़ें- भजनलाल सरकार 1 सितंबर से 450 रुपए में देगी सिलेंडर, 68 लाख परिवारों को होगा फायदा 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news