Jhalawar News: कन्फेक्शनरी दुकान में दिनदहाड़े हुई तलवारबाजी, 4 लोगों बुरी तरह घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2370983

Jhalawar News: कन्फेक्शनरी दुकान में दिनदहाड़े हुई तलवारबाजी, 4 लोगों बुरी तरह घायल

Jhalawar News:  राजस्थान के झालावाड़ शहर के खंडिया कॉलोनी स्थित झालीवाल चौराहे के समीप आज सुबह एक बदमाश ने कन्फेक्शनरी दुकान में घुसकर वहां मौजूद चार लोगों को तलवार से हमला कर घायल कर दिया.

Crime News

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ शहर के खंडिया कॉलोनी स्थित झालीवाल चौराहे के समीप आज सुबह एक बदमाश ने कन्फेक्शनरी दुकान में घुसकर वहां मौजूद चार लोगों को तलवार से हमला कर घायल कर दिया. इस दौरान बदमाश ने दुकान के सामानों में भी जमकर तोड़फोड़ कर दी और बाद में मौके से फरार हो गया. 

घायल दुकानदार कन्हैयालाल ने बताया, कि उसकी खंडिया इलाके के झालीवाल चौराहे पर कन्फेक्शनरी की दुकान है, जहां वह बैठा हुआ था. इस दौरान इलाके का बदमाश गट्टू भील शराब के नशे में वहां पहुंचा और तलवार से उस पर हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: 25 लाख देकर घर लाया था दुल्हन, शादी के भाग गई बीवी

इस दौरान वहां मौजूद अन्य भी घायल हो गए. बदमाश ने दुकान में रखें कन्फेक्शनरी सामान में भी तोड़फोड़ कर दी और मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों में भी दहशत फैल गई. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चारों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां सभी का उपचार जारी है. 

उधर घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों से बात की. ASP चिरंजीलाल मीणा ने कहा कि खंडिया कॉलोनी निवासी गट्टू भील नामक व्यक्ति पर तलवारबाजी का आरोप है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के इस जिले में चल रहा था महिलाओं का गर्भवती करने का धंधा, दिया जा रहा ऑफर

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी आया है, जिसमें आरोपी युवक दुकान में तलवार से हमला करता नजर आ रहा है. 

पढ़िए राजस्थान झालावाड़ की एक और खबर 
Jhalawar News: डिवाइडर को हरा-भरा करने की मुहिम, डॉक्टर्स ने लगाए पौधे

Jhalawar News: झालावाड़ जिले में पौधारोपण अभियान के तहत सभी संगठन बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. जिला अस्पताल के सामने स्थित नेशनल हाईवे 52 पर बने हुए डिवाइडर को भी हरा भरा बनाने के लिए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन झालावाड़ के द्वारा जिला कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ की मौजूदगी में 50 पौधों का रोपण किया गया. 

इसके साथ ही सभी पौधों की देखभाल के लिए प्रति पौधा एक डॉक्टर को जिम्मेदारी दी गई है. पौधारोपण कार्यक्रम के तहत अस्पताल चौराहे पर फव्वारा सर्कल से बीएसएनल ऑफिस तक बने डिवाइडर पर पौधारोपण किया गया. 

इस अवसर पर जिला परिषद सीईओ शंभू दयाल मीणा, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. मुकेश शर्मा, जिला अस्पताल अधीक्षक डॉ.अशोक शर्मा सहित बड़ी संख्या में चिकित्सा गण मौजूद रहे. 

 

 

Trending news