झालावाड़: लोहे के सरिए से महिला पर किया हमला, लूटे गहने
Advertisement

झालावाड़: लोहे के सरिए से महिला पर किया हमला, लूटे गहने

Jhalawar News: झालावाड़ जिला एवं सेशन न्यायाधीश केशव कौशिक ने हत्या के मामले में आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. 

 

झालावाड़: लोहे के सरिए से महिला पर किया हमला, लूटे गहने

Jhalawar News, झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिला एवं सेशन न्यायाधीश केशव कौशिक ने शनिवार शाम को हत्या के एक बहुचर्चित मामले में निर्णय सुनाते हुए महिला की नृशंस हत्या के आरोपी रामेश्वर उर्फ छोटू को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. इस दौरान न्यायाधीश कौशिक ने उसे अर्थदंड से भी दंडित किया. 

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ जिला सेशन न्यायालय के लोक अभियोजक सुनील गुप्ता ने बताया कि 20 जनवरी 2020 की रात्रि को झालरापाटन के ग्रोथ सेंटर इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक स्टोन फैक्ट्री में काम करने वाले श्रमिक राधेश्याम मेघवाल की पत्नी सोना बाई की एक ट्रक चालक ने लूट की नीयत से लोहे के सरिए से हमला कर बेरहमी से नृशंस हत्या कर दी थी और महिला के टॉप्स, मंगलसूत्र सहित सोने के गहने लूटकर ले गया था. 

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर: बीवी के अंतिम संस्कार के बाद पति ने खाया जहर, बोला- मुझे मेरी पत्नी के पीछे जाना है

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद से मामला कोर्ट में विचाराधीन चल रहा था, जिसमें करीब 3 साल बाद माननीय न्यायालय ने 24 गवाहों और 47 दस्तावेजों के आधार पर जिला एवं सेशन न्यायाधीश केशव कौशिक ने फैसला सुनाते हुए आरोपी रामेश्वर उर्फ छोटू निवासी कलोतया को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. 

Reporter- Mahesh Parihar

Trending news