Jhalrapatan: वाइन शॉप में नकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट, सैल्समैन पर किए वार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384681

Jhalrapatan: वाइन शॉप में नकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट, सैल्समैन पर किए वार

 झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर के गोमती नगर क्षेत्र स्थित एक वाइन शॉप पर नकाबपोश बदमाशों ने  लूट की वारदात  को अंजाम दिया. इस लूटपाट में नकाबपोश बदमासों ने करीब 20 हजार रुपए की लूटपाट की. इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने सेल्समैन को  चाकू मारकर घायल कर  मौके से फरार हो गए. 

Jhalrapatan: वाइन शॉप में  नकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट, सैल्समैन पर किए वार

Jhalrapatan News: झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर के गोमती नगर क्षेत्र स्थित एक वाइन शॉप पर नकाबपोश बदमाशों ने  लूट की वारदात  को अंजाम दिया. इस लूटपाट में नकाबपोश बदमासों ने करीब 20 हजार रुपए की लूटपाट की. इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने सेल्समैन को  चाकू मारकर घायल कर  मौके से फरार हो गए. 

ये भी पढ़े..अमरनाथ यात्रा के दौरान अपने जाल में फंसाया, बहन के घर 15 दिन करता रहा दुष्कर्म, फिर...

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  शराब व्यवसाई पुष्पेंद्र नाथावत से पूछताछ की. जिसमें उसने बताया कि उनकी झालरापाटन के गोमतीनगर में एक वाइन शॉप है जिसपर आज दोपहर एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश हथियारबंद बदमाश पहुंचे और दुकान में जबरदस्ती घुसकर गल्ले से रुपए निकालने लगे.
दुकान में काम करने वाले  सेल्समैन लल्लन के जरिए उन्हें रोकने पर बदमाशों ने उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया और गल्ले में रखे करीब 20 हजार रुपए निकाल कर फरार हो गए.

 घटना की जानकारी मिलते ही झालरापाटन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल के पर्चा बयान दर्ज कर उसे उपचार हेतु झालरापाटन चिकित्सालय भेजा दिया. इस मामले को लेकर झालरापाटन थाना पुलिस ने कहा कि क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी गई है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.
Reporter: Mahesh Parihar

ये भी पढ़े..नंगे पैर स्कूल जाते बच्चियों को देख दिल कचोट उठा, अगले ही दिन स्थापित किया शूज बैंक, आज सैकड़ों के चेहरे पर मुस्कान

Trending news