आंगन में खेल रही लड़की को उठा ले गया पड़ोसी, फिर की हैवानियत की हदें पार
Advertisement

आंगन में खेल रही लड़की को उठा ले गया पड़ोसी, फिर की हैवानियत की हदें पार

Jhalwad Crime News : पड़ोसी नन्ही बालिका को घर मे लाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला. बालिका के रोते हुए घर लौटने पर परिजनों को घटना का पता चला.

आंगन में खेल रही लड़की को उठा ले गया पड़ोसी, फिर की हैवानियत की हदें पार

Jhalwad Crime News : झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र में 4 वर्षीय मासूम के साथ एक युवक द्वारा दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. जहां आरोपी युवक ने पड़ोसी नन्ही बालिका को घर मे लाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला. बालिका के रोते हुए घर लौटने पर परिजनों को घटना का पता चला. पीड़ित बालिका के पिता ने आरोपी युवक चंदन के खिलाफ भवानीमंडी थाने में मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने बताया कि बालिका का घर और आरोपी के घर की एक ही दीवार है. बालिका दिनभर पड़ोसी के घर पर ही खेलती रहती थी. घटना के दिन आरोपी का परिवार रिश्तेदारों की शादी में बाहर गया हुआ था. घर पर आरोपी चंदन व उसकी 80 वर्षीय नानी थी. उसी दरमियान मौका देखकर आरोपी चंदन ने उसके घर में खेल रही पड़ोसी बालिका को हवस का शिकार बना डाला.

उधर पूरे प्रकरण में झालावाड़ पुलिस अधीक्षक एसपी रिचा तोमर ने बताया कि भवानीमंडी थाने में पीड़ित बालिका के पिता द्वारा घटना को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक चंदन को हिरासत में ले लिया है. बालिका का मेडिकल बोर्ड द्वारा मेडिकल करवाया गया है. मामले की जांच डीएसपी कैलाश चंद जाट को दी गई है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस अग्रिम कार्यवाही करेगी. उधर पीड़ित बालिका का भी एक चिकित्सालय में उपचार जारी है.

झालावाड़ः बीमारी से तंग पिता ने अस्पताल में पंखे से लटक कर दी जान, घर में शोक की लहर

झालावाड़ जिला अस्पताल के ऑर्थोपेडिक वार्ड के टॉयलेट में रविवार को फंदे से लटका अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को पंखे से उतरवाकर  अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया. मृतक की शिनाख्त रामबाबू निवासी खैराबाद के तौर पर हुई है, जो बीते शुक्रवार से जिला अस्पताल में ही भर्ती था. पूरी खबर पढ़ने के लिए करें क्लिक

ये भी पढ़ें..

राजस्थान में इस IPS अधिकारी से कांपने लगे है अपराधी, खुद 7 साल जेल काटकर आया, अब गुंडों के लिए बना यमराज

आजादी के 30 साल बाद राजस्थान के इस किले में पाकिस्तान ने मांगी थी हिस्सेदारी, भारत सरकार ने दिया था करारा जवाब

Trending news