उदयपुर घटना को लेकर आक्रोश, झालावाड़ जिले के चार कस्बे बंद
Advertisement

उदयपुर घटना को लेकर आक्रोश, झालावाड़ जिले के चार कस्बे बंद

कन्हैयालाल हत्याकांड मामले को लेकर आज झालावाड़ जिले के 4 कस्बों में आज बंद रखा गया है. जिले के सुनेल, सारोला, दहीखेड़ा और पनवाड़ कस्बों में आज बंद है.

उदयपुर घटना को लेकर आक्रोश, झालावाड़ जिले के चार कस्बे बंद

Jhalawar: उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड मामले को लेकर आज झालावाड़ जिले के 4 कस्बों में आज बंद रखा गया है. जिले के सुनेल, सारोला, दहीखेड़ा और पनवाड़ कस्बों में आज बंद है. सुबह से ही सभी चारों कस्बों में बंद का व्यापक असर देखा जा रहा है, तो वहीं किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस अधिकारी भी लगातार इलाकों में गश्त कर रहे हैं. 

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड मामले को लेकर झालावाड़ जिले में भी पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है, जिले के सभी संवेदनशील स्थानों और धार्मिक स्थलों सहित शहरों और कस्बों के बाजारों में भी पुलिस लगातार चौकसी बरत रही है. उदयपुर की घटना के बाद जिले भर में पुलिस प्रशासन धारा 144 को लेकर हाई अलर्ट मोड पर है. 

पुलिस अधिकारी लगातार गश्त कर रहे हैं और असामाजिक तत्वों पर लगातार निगाहें रखी जा रही है, तो वहीं सोशल मीडिया पर भी किसी तरह की अफवाह फैलाने से रोकने के लिए अपील की जा रही है. आज इसी मामले को लेकर जिले के 4 कस्बों में बंद रखा है. इस बंद को विभिन्न धार्मिक, व्यापारिक और सामाजिक संगठनों ने समर्थन दिया है. 

हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओ ने बाजारों में घूम कर बंद की अपील की, तो अधिकांश दुकानदारों ने घटना के विरोध में स्वेच्छा से ही अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखें. इस दौरान पुलिस भी किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए बाजारों में गश्त करती नजर आई. 

मामले में हिंदू संगठनों और विभिन्न सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जल्द से जल्द उदयपुर घटना के हत्यारों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. 

Reporter- Mahesh Parihar 

यह भी पढ़ेंः कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज के साथ फोटो पर गुलाबचंद कटारिया की सफाई, देखें वीडियो

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news