वसुंधरा के गढ़ से राजस्थान में प्रवेश करेगी राहुल की भारत जोड़ो यात्रा, मंत्री राठौड़-जाट ने संभाली कमान
Advertisement

वसुंधरा के गढ़ से राजस्थान में प्रवेश करेगी राहुल की भारत जोड़ो यात्रा, मंत्री राठौड़-जाट ने संभाली कमान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अगले महीने के पहले सप्ताह में राजस्थान में प्रवेश करने जा रही है, भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में प्रवेश झालावाड़ जिले से होगा, इसी यात्रा की तैयारियों को लेकर राजस्व मंत्री रामलाल जाट, पर्यटन विकास निगम अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ एआ

वसुंधरा के गढ़ से राजस्थान में प्रवेश करेगी राहुल की भारत जोड़ो यात्रा, मंत्री राठौड़-जाट ने संभाली कमान

Bharat Jodo Yatra : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अगले महीने के पहले सप्ताह में राजस्थान में प्रवेश करने जा रही है, भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में प्रवेश झालावाड़ जिले से होगा, इसी यात्रा की तैयारियों को लेकर राजस्व मंत्री रामलाल जाट, पर्यटन विकास निगम अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ एआईसीसी प्रतिनिधि सुशांत मिश्रा दूसरे दिन भी झालावाड़ में रहे. सभी ने भारत जोड़ो यात्रा के संभावित रूट, विश्राम स्थल, ठहराव एवं स्वागत पॉइंट को लेकर कांग्रेस के स्थानीय नेताओं पदाधिकारियों के साथ चर्चा कर संभावित स्थलों का निरीक्षण किया. 

झालावाड़ दौरे के दूसरे दिन भी दोनों मंत्रियों ने कांग्रेस नेताओं के साथ झालावाड जिले के सीमावर्ती मध्य प्रदेश के कई इलाकों और झालावाड़ जिले के रायपुर, झालरापाटन और झालावाड़ शहर के भी कई स्थलों का निरीक्षण किया और यात्रा के संभावित ठहराव को लेकर कांग्रेस नेताओं से चर्चा की.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में प्रवेश पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के गृह जिले झालावाड़ से होने जा रहा है. राजनीतिक दृष्टि से देखें तो झालावाड़ जिला भाजपा का गढ़ रहा है और बरसों से झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस अपनी सीट नही जीत पाई है,ऐसे मे कांग्रेस की इस यात्रा के झालावाड़ जिले से गुजरने को लेकर कांग्रेस नेताओं में भी उत्साह का माहौल है.

इस दौरान आरटीडीसी चैयरमैन धर्मेंद्र राठौड ने बताया कि झालावाड जिला राजस्थान का प्रवेश द्वार है, ऐसे में यहां के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम जनता में इस यात्रा को लेकर खासा उत्साह है. आज मार्गों का निरीक्षण किया गया है जिसमें यात्रा को रायपुर झालरापाटन होकर झालावाड़ तक लाना अधिक उपयुक्त दिख रहा है. रात्रि विश्राम के लिए झालावाड़ खेल संकुल परिसर का भी निरीक्षण कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की इस यात्रा का झालावाड़ जिले में भव्य स्वागत किया जाएगा.

Reporter- Mahesh Parihar

ये भी पढ़े..

बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी

श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग

Trending news