Rajasthan BJP BIG Resignation! बीजेपी जिलाध्यक्ष का इस्तीफा मंजूर, राजपूत समाज का धरना प्रदर्शन हुआ खत्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1789546

Rajasthan BJP BIG Resignation! बीजेपी जिलाध्यक्ष का इस्तीफा मंजूर, राजपूत समाज का धरना प्रदर्शन हुआ खत्म

Rajasthan BJP BIG Resignation: राजस्थान के झालावाड़ के सांसद कार्यालय के समीप बीते 6 दिनों से धरना प्रदर्शन पर बैठे राजपूत समाज और बीजेपी पार्टी के बीच बना गतिरोध आज दोपहर को समाप्त हो गया. बता दें कि झालावाड़ बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय जैन द्वारा राजपूत समाज को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी, जिसे लेकर पूरा राजपूत समाज आक्रोशित था.

Rajasthan BJP BIG Resignation! बीजेपी जिलाध्यक्ष का इस्तीफा मंजूर, राजपूत समाज का धरना प्रदर्शन हुआ खत्म

Rajasthan BJP BIG Resignation, Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ के सांसद कार्यालय के समीप बीते 6 दिनों से धरना प्रदर्शन पर बैठे राजपूत समाज और बीजेपी पार्टी के बीच बना गतिरोध आज दोपहर को समाप्त हो गया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री भाजपा द्वारा झालावाड़ बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय जैन का इस्तीफा मंजूर किए जाने के बाद राजपूत समाज ने धरना प्रदर्शन को खत्म करने का ऐलान कर दिया. इस दौरान राजपूत समाज ने धरना स्थल पर जमकर आतिशबाजी भी की और मुंह मीठा करा कर समाजजनों को बधाई दी.

राजपूत समाज और बीजेपी के बीच बना गतिरोध समाप्त

मामले में जानकारी देते हुए करणी सेना के संभागीय पदाधिकारी रवि प्रताप सिंह ने बताया कि गत दिनों भूमि विकास बैंक के चुनाव के दौरान झालावाड़ बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय जैन द्वारा राजपूत समाज को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी, जिसे लेकर पूरा राजपूत समाज आक्रोशित था. इसी मामले को लेकर राजपूत समाज गत 16 जुलाई से सांसद कार्यालय के समीप धरने पर बैठकर प्रदर्शन कर रहा था.

झालावाड़ में बीते 6 दिनों से धरना प्रदर्शन 

राजपूत समाज की मांग थी कि बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय जैन को पदमुक्त किया जाए. बरहन राजपूत समाज की मांगों को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देश पर आज भाजपा प्रदेश महामंत्री भजनलाल द्वारा संजय जैन का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है. ऐसे में अब राजपूत समाज और भाजपा के बीच बने गतिरोध समाप्त हो गया और सांसद कार्यालय के समीप चल रहे धरने प्रदर्शन को खत्म कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- जैसलमेर में असामाजिक तत्वों ने तोड़ी खेतापाल जी की मूर्तियां, मामले की जांच में जुटी पुलिस

राजपूत समाज ने समाज के सम्मान के लिए संगठित होकर लड़ाई लड़ी, जिसमें जीत हासिल हुई है. सभी प्रदर्शनकारियों को संगठन पदाधिकारियों द्वारा मुंह मीठा कराकर व माला पहनाकर बधाई दी गई है तथा धरना स्थल पर ही आतिशबाजी कर खुशी मनाई गई. 

राजपूत समाज के प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह झाला ने जताया आभार 

उधर राजपूत समाज के प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह झाला ने बताया कि राजपूत समाज का धरना प्रदर्शन आज भाजपा से जुड़े समाज के प्रतिनिधियों के सहयोग से समाप्त हो गया है. बीजेपी जिला अध्यक्ष का इस्तीफा मंजूर होने के बाद आज धरना प्रदर्शन को भी खत्म कर दिया गया. धरना प्रदर्शन को समाप्त करवाने में सहयोग करने वाले सभी प्रतिनिधियों का आभार जताया गया है. 

Trending news